लातूर-निलंगा राजमार्ग पर बस और ट्रक की भिड़ंत से 14 यात्रियों की मौत

मराठवाडा के लातूर जिले के निलंगा राजमार्ग शनिवार दोपहर लगभग 3 बजे बस और ट्रक का बेहद भयाबह हादसा हुआ जिसमे 14 लोगो की मौत हो गयी और अन्य 30 से ज्यादा लोग घायल हो गए. घायलों की स्थिति अभी भी नाजुक बनी हुई हैं और मरने वालो की संख्या में इजाफा भी हो सकता हैं. Bus Truck Accident in Akolaघायलों को लातूर के अस्पताल में भर्ती कराया गया और मौके पर औसा पुलिस उपाध्यक्ष गणेश किन्द्रे ने कहा कि दुर्घटना के समय राज्य परिवहन कि बस नीलंगा कस्बे की ओर जा रही थी तभी तेज़ रफ़्तार से आते हुए ट्रक (जो लातूर की ओर जा रहा था) ने टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि लोगो को आधी बस काटकर निकला गया.

नीलंगा रोड पर बस और ट्रक में एक बड़ी टक्कर हुई। दुर्घटना इतनी गंभीर थी कि ट्रक ने बस को कुचल दिया गया था और उसके आधे भाग का पूरी तरह से नष्ट कर दिया लोगो का कहना हैं की उन्होंने आज से पहले इतनी भयानक घटना कभी नही देखी.Bus Truck Accident on latur nilanga highwayआज कल हम लोग अक्सर देखते है कि फूटपात पे गाडी चढ़ गयी. रोड के ऊपर चलने वालो को कुचल दिया. धूम स्टाइल से बाईक चलाते हुए गाडी को ओवरटेक करना और फिर दुर्घटना इस प्रकार की घटना हम रोज देखते है।

मृत्यु की संख्या में वृद्धि होने की संभावना है क्योंकि घायल कई लोग चिंतित हैं. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और इस घटना पर राहत कार्य युद्ध-स्तर पर शुरू हो गया है. मृतकों को महिलाओं और बच्चों के बारे में प्राथमिक जानकारी मिली है.

[स्रोत- बालू राऊत]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here