कृष्‍णा नदी नाव हादसे में अब तक 19 की मौत, आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री ने लिया घटनास्थल का जायजा

आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा में रविवार को एक नाव पलटने से अब तक 19 लोगों की मौत हो चुकी है तथा दर्जनों अभी तक लापता है. घटनास्थल पर तलाश कार्य जारी है और गोताखोरों की टीम भी लोगों को तलाशने का काम कर रही है. सोमवार को आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने भी घटना स्थल का जायजा लिया और लोगों से बात की.bachav kary

हादसे की वजह नाव में क्षमता से ज्यादा सवारी सवार होना बताया जा रहा है हादसे के वक्त नाम में 35 से 40 लोग सवार थे जो भवानीपुरम में पुन्नामी घाट से फेरी गांव के पवित्रा संगम की ओर जा रहे थे मगर मगर पवित्र संगम की ओर लौटते वक्त बीच में ही नाव का संतुलन बिगड़ गया तथा नाव असंतुलित होकर पलट गई. यह घटना रविवार शाम 5 बजकर 45 मिनट की है.

अभी तक 19 लोगों के शव ही नदी से बरामद हो पाए हैं बाकी लोगों को तलाशने का कार्य जारी है राहत और बचाव अभियान का जायजा लेने खुद उपमुख्यमंत्री एन चीना राजप्पा घटनास्थल पर पहुंचे तथा पुलिस ने भी लोगों का पता लगाने के लिए अतिरिक्त बलों को भेजने के निर्देश दिए तथा साथ ही हादसे की संपूर्ण जांच के निर्देश भी दिए.

[ये भी पढ़ें: बागपत में नाव पलटने से 20 लोगो की मौत और 24 गंभीर]

इससे पहले भी 14 सितंबर को उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में यमुना नदी में नाव पलटने से 20 लोगों की मौत हो गई थी. नाव पलटने की वजह यहां भी क्षमता से ज्यादा सवारी सवार होना पाया गया था. जिस समय यह हादसा हुआ था उस समय नाव में 40 लोग सवार थे जिससे नाव असंतुलित हो गई और यमुना नदी में पलट गई थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here