सरदारशहर में 1 घंटे में 200 प्रतिभाओं ने आजमाया भाग्य

10 दिसंबर को सरदारशहर के स्थानीय VCI कैम्पस सरदार शहर मे टैलेट हंट प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमे शहर के अनेक सरकारी व गैर सरकारी विद्यालयों के 200 छात्र-छात्राओ ने भाग लिया।Compitation in sardar shaharपरीक्षा प्रभारी जयपाल सिंह ने कहा कि पूर्व निर्धारित यह प्रतियोगिता परीक्षा आज दो पारीयो मे आयोजित हुई, जिसमे सरदार शहर तहसील के विभीन्न सरकारी गैर और सरकारी विद्यालयों के 200 परीक्षार्थियों ने भाग लिया। इस परीक्षा में कक्षा 6 से M.A तक के विद्यार्थी शामिल हुए। परीक्षा का समय 1 घंटे रखा गया था। प्रतियोगिता परीक्षा का परिणाम 23 दिसम्बर को जारी होगा। जिसमे परीक्षार्थीयो के परीक्षा परिणाम के आधार पर उन्हें VCI कैंपस में संचालित सभी कोर्सो के शुल्क को कम करके एडमिशन किये जाएगे।
Compitation in sardar shaharVCI कैंपस संचालक श्रीमान राजेश धान्धु ने बताया कि रविवार को सम्पन्न हुई इस परीक्षा मे उच्च अंक प्राप्त करने वाले विशेष प्रतिभाओं को कैंपस के विभिन्न कोर्ससो के शुल्क मे विशेष छुट का प्रवधान होगा। हमारा इस प्रकार की परीक्षा आयोजित करवाकर हमारी तहसील में मौजूद प्रतिभाओं को बाहर निकालकर उन्हें गुणवत्ता पूर्वक शिक्षा उपलब्ध करवाना है।

इस परीक्षा के जरिये हम तहसील में गरीब परिवारों में छिपी प्रतिभाओं जो आर्थिक स्थिति से कमजोर होने के कारण शिक्षा से वंचित रह जाते है, उनको बाहर निकालकर उन्हें भी गुणवत्तापूर्ण शिक्षा उपलब्ध कराना है। इसी धेय्य के साथ हम आगे भी इस प्रकार की परीक्षा कराएंगे।

[स्रोत- विनोद रुलानिया]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here