अमेरिका: टेक्सस चर्च में गोलीबारी से 27 लोगों की मौत

अमेरिका के टेक्सस प्रांत के सदरलैंड स्प्रिंग में स्थित एक चर्च में घुसकर एक बंदूकधारी ने सुबह 11:30 बजे अंधाधुंध फायरिंग कर दी जिस कारण 27 लोगों की मौत हो गई और 24 से ज्यादा जख्मी हो गए. स्थानीय पत्रकार की जानकारी के मुताबिक पुलिस द्वारा हमलावर को भी मार गिराया गया है.texas churchसदरलैंड स्प्रिंग की एक चर्च में उस समय अंधाधुंध फायरिंग होने लगी जब सभी ईश्वर को याद करने में मशगूल थे. चर्च में प्रेयर के दौरान एक 26 साल के हमलावर ने अंधाधुंध फायरिंग कर दो बच्चों समेत 27 लोगों को मौत के घाट उतार दिया तथा 24 से ज्यादा लोगों को जख्मी कर दिया अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि यह एक आतंकी हमला है या फिर कोई अन्य. जिस समय यह हमला हुआ उस समय चर्च में 50 से ज्यादा लोग मौजूद थे.

इससे पहले भी 1 अक्टूबर को लॉस वेगास में बहुत बड़े आतंकी हमले को अंजाम दिया गया था उस हमले के दौरान अंधाधुंध फायरिंग में 58 लोगों की मौत हो गई थी और न जाने कितने घायल हो गए थे. इससे पहले 1 नवंबर को भी न्यूयॉर्क में एक सिरफिरे ने ट्रक से कुचलकर 8 लोगों को मौत की नींद सुला दिया था.

ट्रंप इस समय जापानी दौरे पर हैं और वहीं से ही उन्होंने शोक व्यक्त करते हुए “मैं जापान से हालात पर नजर रख रहा हूं तथा एफबीआई और अन्य टीमें जांच के लिए मौके पर हैं.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here