बेंगलुरु के बार में आग लगने से अंदर सो रहे 5 कर्मचारियों की मौत

कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु के एक रेस्टोरेंट में सो रहे पांच कर्मचारियों की नींद आखरी नींद बन गई क्योंकि उस रेस्टोरेंट में लगी भीषण आग के कारण पांचों कर्मचारी बिल्डिंग से निकलने में नाकाम रहे और उनकी मौत हो गई ये हादसा सब्जी मंडी इलाके की कुंबारा सांघा बिल्डिंग का है. Fire in A bar.जानकारी के मुताबिक बिल्डिंग के ग्राउंड फ्लोर पर कैलाश बार और रेस्टोरेंट है जिसमें गत रात्रि करीब 2:30 बजे आग लग गई हालांकि फायर ब्रिगेड सर्विस को इस बात की सूचना तत्काल ही दे दी गई मगर आग इतनी भीषण थी की अंदर सो रहे कर्मचारियों को निकलने का मौका ही नहीं दिया. सूचना मिलते ही दमकल की 2 गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया मगर अंदर सो रहे एक भी कर्मचारी को बचाने में नाकाम रही.

जानकारी के लिए बता दें कि मरने वालों में मरने वालों में स्वामी (23), प्रसाद (20), मंजूनाथ (45), कीर्ति (24) और महेश (35) शामिल हैं और इस बार का लाइसेंस आरवी दयाशंकर के नाम है इस आग से कितना नुकसान हुआ इसका अनुमान लगाना अभी कठिन है मगर बिल्डिंग को काफी क्षति पहुंची है.

अभी मुंबई के कमला मिल्स स्थित पब में लगी आग का धुआँ शांत भी नहीं हुआ है कि इसी दौरान बेंगलुरु में एक और ऐसा ही हादसा सामने आ खड़ा हुआ. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मुंबई के कमला मिल्स पब में नियमों की धज्जियां उड़ाई गई क्योंकि जब खुलासा हुआ कि आग किस वजह से लगी है तो पाया गया कि आग लगने का मुख्य कारण हुक्के की चिंगारी थी जबकि मुंबई में हुक्का पार्लर अवैध है और मौजों के पास शराब सर्व करने का भी लाइसेंस नहीं था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here