अकोला शहर में सिलबट्टे से पत्नी का सिर कुचला

कूषी नगर में पति द्वारा सिलबट्टे से पत्नी का सिर कुचलकर हत्या करने की घटना शुक्रवार सुबह 6 बजे घटी. घटना की सुचना पर सिविल लाइन पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया. प्राप्त जानकारी के अनुसार स्थानिय कूषी नगर निवासी रमेश तायडे अपनी पत्नी कविता व तीन बच्चो के साथ रहता था. वह मिस्त्री(बांध काम) काम करता था. कुछ माह पहले एक दुर्घटना में रमेश के सिर पर गंभीर चोट आई थी. जिसके कारण वह कोमा में चला गया था.a husband killed his wife in akolaअस्पताल में इलाज के बाद कुछ दिनों मे वह कोमा से बाहर आ गया था. तबसे लेकर वह अपनी पत्नी के चरीत्रपर संदेह करने लगा था. जिस कारण दोनों के बीच अक्सर विवाद हुआ करता था. गुरुवार की देर रात रमेश तायडे का किसी बात को लेकर झगडा भी हुआ था. इस दौरान उसने अपनी पत्नी की पिटाई की थी.

इसके बाद शुक्रवार को सुबह सवेरे वह अपनी बेटी को पानी देने के लिये उठी, इसके बाद उसकी बेटी सोने के लिये चली गई. इस दौरान पती रमेश की नींद भी खुल गई. फिर पती-पत्नी मे किसी बात पर विवाद हो गया जिससे गुस्साए पति ने कुछ देर बाद पत्नी कविता के सिर पर सिलबट्टे से वार किया. जिसमें वह गंभीर रुप से घायल हो गई. Police in akolaसिलबट्टे से सिर कुचल जाने से कविता ने घटनास्थल पर ही दम तोड दिया. हत्या के घटना की सुचना मिलते ही उपविभागीय पुलिस अधिकारी उमेश माने पाटील, पुलिस निरीक्षक अनवर शेख समेत सिविल लाईन पुलिस दलबल के साथ घटना स्थल पर पहुचें. पुलिस ने कविता के पार्थव को विच्छेदन के लिये सर्वोपचार अस्पताल भेजा.

इसके बाद आरोपी पती रमेश तायडे तो हिरासत में लिया. आगे की जांच सहायक पुलिस निरीक्षक आशिष इंगळे कर रहे है. साथ ही यह बताया जा रहा है कि आरोपी रमेश तायडे अपनी पत्नी कविता को पत्नी के परीजनो कें खिलाफ किसी मुद्दे को लेकर पुलिस में रिपोर्ट देने को बोल रहा था जिसे मूतक कविता ने नकार दिया था.

[स्रोत- शब्बीर खान]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here