राजगढ़ में पुलिस के हत्थे चढ़ा शराब से भरा ट्रक

13 दिसंबर सुबह राजगढ़(सादुलपुर) पुलिस को बहुत बड़ी कामयाबी हाथ लगी। कल सुबह करीब चार बजे के लगभग पुलिस को पंजाब से आई अवैध शराब का ट्रक हाथ लगा। जिसमे लगभग 20 लाख से ज्यादा रुपयों की शराब बताई जा रही है। Sharab Mafiaमिली जानकारी के अनुसार सुबह करीब 4 बजे के लगभग थानाधिकारी भगवान मीणा स्वयं नाकाबंदी के दौरान गश्त पर थे। तभी उन्हें राष्ट्रीय राजमार्ग से एक ट्रक गुज़रता हुआ दिखाई दिया, उस ट्रक पर थानाधिकारी भगवान मीणा को संदेह हुआ। तो उन्होंने ट्रक को रुकवाकर उसकी तलाशी लेने की सोची। पर प्रारंभिक पूछताछ में ट्रक ड्राइवर द्वारा ट्रक में मुल्तानी मिट्टी बताई गई। पर थानाधिकारी को उनके जबाब में कुछ शक पैदा हुआ इस पर जब ट्रक की चेकिंग की गई तो उसमें से पंजाब निर्मित अंग्रेज़ी शराब के कार्टून निकले।

इस चेकिंग के दौरान बहुत अधिक अंधेरा, धुंध और कोहरा होने की वजह से ट्रक ड्राइवर और उसका सहयोगी भागने में सफल हो गये। पुलिस के द्वारा ट्रक और शराब को जब्त कर लिया गया है। तथा इस शराब की कीमत 20 लाख से अधिक रूपये आंकी गई है। बताया जा रहा है कि शराब पंजाब से गुजरात ले जाई जा रही है। अभी पुलिस ने इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नही की है।

हम आपको बता दे, कि राजगढ़ की सीमा हरियाणा-पंजाब से सटी होने के कारण ये इलाका अवैध कार्यो हेतु काम में लिया जाता है। चूरू में धुंध एवम कोहरा अधिक होने के कारण यहा देखने में भी परेशानियो का सामना करना पड़ता है।

[स्रोत- विनोद रुलानिया]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here