योगी सेना के जिलाअध्यक्ष की शिकायत से बौखलाये दबंग प्रधान और लेखपाल ने वीडियो बना रहे युवक को पीटा

हरदोई- अवैध कब्जे की शिकायत योगी सेना के जिला अध्यक्ष द्वारा किये जाने से बौखलाये ग्राम प्रधान ने ग्राम समाज की गाटा संख्या 584(ख) की करीब 60 बीघा जमीन पर अवैध रुप से कब्जा करके उस पर गेहूँ, सरसो आदि बो रखा था जिसकी शिकायत कई बार ग्रामीणो ने की लेकिन क्षेत्रीय लेखपाल और कानूनगो की ग्राम प्रधान से मिलीभगत के चलते कोई कार्यवाही नही होने पर योगी सेना के जिला अध्यक्ष शिवेंद्र शुक्ला ने इसकी शिकायत मुख्यमंत्री से की इसकी भनक लगते और कार्यवाही के डर से ग्राम प्रधान ने बोई गई सरसो की फसल को काटने लगे. BJP member Anuj Singhइसकी सूचना जब ग्राम ग्रामीणो को लगी तो मौके पर पहुंचे। मौके पर पहुंचे भाजपा के बूथ अध्यक्ष जिसकी अनुज सिहं अपने मोबाइल से विडियो बनाने लगा इस पर प्रधान सतीश कश्यप तथा उनके भतीजे कल्लू कश्यप और उसके साथियो आदि ने लाठी डंडो से पीट दिया जिससे अनुज बुरी तरीके से लहू लूहान हो गया।

[ये भी पढ़ें: श्रीमऊ-मंसूर पुर की जर्जर सड़क पर पलटा टैक्टर बड़ा हादसा होने से टला]

ग्राम प्रधान ने अनुज के साथ अन्य ग्रामीणो को भी धमकी दी अगर आगे से कोई शिकायत करेगा तो उसका भी यही हाल होगा जिससे शिकायतकर्ता परेशान है और ग्राम प्रधान बसपा नेता बताया जाता है और लेखपाल से साठ्गाँठ करके ग्राम समाज की जमीन पर दबंगई से से कब्जा कर रखा है। जिस तरह से ग्राम समाज की जमीन पर कब्जा करने के मामले में खुद प्रशासन ही मिला है तो फिर क्या होगा भूमाफियाओ पर कार्यवाही। illigle fasal katai.हद तो तब हो गई जब क्षेत्रीय लेखपाल सचिन कुमार गुप्ता ने मुख्य तथ्यो को छुपाते हुए फर्जी तरीके से बिना स्थली जाँच किया अपनी रिपोर्ट शासन को सौप दी है। और अगर बात करे तो भाजपा कहती है कि सबसे मजबूत हमारा बूथ अध्यक्ष अब देखना ये है कि कितना मजबूत है बूथ अध्यक्ष या सरकार पर भारी पडेगी दबंग भूमाफिया ग्राम प्रधान डां सतीश कश्यप की दबंगयी जो दबंगयी से लेखपाल पर भी लगबा चुका है झूठी रिपोर्ट।

अनुज सिहं अपनी ग्राम सभा से बीजेपी से बूथ अध्यक्ष है। अब देखना है कि सरकार क्या और मुख्यमंत्री और भाजपा पार्टी क्या करती है वो अपने बूथ अध्यक्ष को बचाती है या फिर दबंग ग्राम प्रधान जो लेखपाल और कानूनगो से मिलकर शासन और प्रशासन की आँखो में धूल झोक रहा है मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।

[स्रोत- लवकुश सिंह]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here