चीन में रिकॉर्ड तोड़ रही आमिर खान की फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार, कमाए इतने करोड़ रुपए

आमिर खान की फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार का जलवा चीन में लगातार कायम है और फिल्म लगातार कमाई के रिकॉर्ड तोड़ दी जा रही है. सीक्रेट सुपरस्टार को चीन में रिलीज हुए एक महीना बीत चुका है लेकिन चीनियों के दिमाग से इस फिल्म का खुमार उतर ही नहीं रहा है.secret superstarअगर बात करें फिल्म की कमाई की तो इस फिल्म की कमाई में दिन-ब-दिन इजाफा हो रहा है और फिल्म ने अब तक 117.66 मिलियन डॉलर की कमाई की है. हालांकि फिल्म को चीन में रिलीज हुए 31 दिन बीत चुके हैं मगर फिल्म का जलवा जैसा पहले दिन था आज भी वैसा ही है.

यह तो हम सभी जानते हैं कि आमिर खान अपनी फिल्म पर कितनी मेहनत करते हैं और उनकी मेहनत कमाई के ग्राफ में दिखती है. अब तक इस फिल्म ने चीनी बॉक्स ऑफिस पर 117.66 मिलियन डॉलर मतलब 759.92 करोड रुपए कमा लिए हैं.

[ये भी पढ़ें: अपनी बायोपिक को लेकर संजय दत्त क्यों भीड़ पड़े राजकुमार हिरानी से]

जैसा कि हमने पहले भी बताया कि आमिर खान अपनी फिल्म पर बहुत मेहनत करते हैं और उनकी मेहनत कमाई के ग्राफ में तब्दील होती है आमिर खान ने इससे पहले भी कई और हिट फिल्में बनाई है जिनमें उनकी टॉप 3 फिल्मों के नाम कुछ इस प्रकार है. इन फिल्मों में सबसे पहले दंगल आती है दूसरे नंबर पर सीक्रेट सुपरस्टार और तीसरे नंबर पर PK है.

[ये भी पढ़ें: पैडमैन हिट होने के बाद भी अक्षय कुमार बस स्टेशनों पर बांट रहे हैं पैड]

आमिर खान की फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार भारत में तो अपना जलवा नहीं दिखा पाई थी और भारत के अंदर इस फिल्म की कमाई तकरीबन 62 करोड रुपए ही थी लेकिन फिल्म ने चीन में कुछ इस प्रकार तहलका मचाया है की कमाई का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here