अकोला शहर में दो दिनो में 348 वाहनो पर कार्रवाई

अकोला शहर यातायात विभाग के पुलिस निरीक्षक विलास पाटिल के मार्गदर्शन में दल ने विगत दो दिनो में कार्रवाई करते हुए 348 वाहनो को पकडा था । पुलिस द्वारा चलाई जा रही इस मोहिम में नियमो का उल्लंघन करने वालो से 1 लाख 46 हजार रुपये का जुर्माना वसुल किया गया । पुलिस कि इस आकस्मिक कार्रवाई के चलते वाहन धारको में हमक्मप मच गया हैं । सकडो पर वाहन चलाने के लिए कुछ नियम बनाये गये हैं ।

RTO

जिस से वाहन धारक के साथ राहगीरो को किसी प्रकार की परेशानी का सामना न करना पडे । लेकिन वाहन चालको द्वारा कानुन का उल्लंघन किया जा रहा हैं | नियमो की अनदेखी करने वालो के खिलाफ पोलिस विभाग की और से कडी कार्रनाई की जा रही हैं ।

पुलिस कि नियमीत कार्रवाईयो के बा वजुद भी वाहन चालक कानुक का पालन नही कर रहे हैं । अकोला शहर यातायैत पोलिस निरीक्षक विलास पाटिल के मार्गदर्शन में व्गत दो दिनो से चल रही मोहिम में 348 वाहनो पर कार्रवाई कि गई ईस कार्रवाई में 1 लाख 46 हजार रुपये का जुर्माना वसुला गया ।

सोमवार को हुई कार्रवाई में 102 ऑटो तथा 111 अन्य वाहन पकडे गये थे जिन से 1 लाख तथा मंगलवार को 32 ऑटो तथा 103 दुसरे वाहन डिटेन कर 46 हजार रुपये का जुर्माना वसुल रिया गया आप को बता दे कि पुलिस निरीक्षक विलास पाटिल नागरीको से कई बार अपिल कर तुके हैं कि वाहन चलाते समय नियमो का पालन कर स्वय तथा दुसरो को सुरक्षित रखे किंतु लाचो के भुत बातो से कहा मानते हैं ।

[स्रोत- शब्बीर खान]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here