आखिर… राहुल गाँधी ने कर ही दी PM नरेंद्र मोदी की तारीफ

ऐसा बहुत कम देखा जाता है जब कोई नेता विपक्षी पार्टी के नेता की तारीफ करता है कुछ ऐसा ही कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने किया है, राहुल गांधी ने बीजेपी के नेता और भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की किन्तु ये तारीफ उन्होंने भारत की जमीन पर नहीं बल्कि अमेरिका के यूनिवर्सिटी ऑफ कैलिफोर्निया बर्कले में की.Rahul Gandhi & Modi

दरअसल में राहुल गांधी इस समय अमेरिका दौरे पर गए हुए हैं वहां उन्होंने कैलिफोर्निया यूनिवर्सिटी में अपने भाषण में कहा नरेंद्र मोदी एक अच्छे वक्ता हैं.

राहुल ने मोदी को अपने से भी अच्छा वक्ता बताया

कांग्रेस के राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में कई शब्द ऐसे बोले जिन्हें सुनने के बाद खुद नरेंद्र मोदी भी राहुल गांधी का शुक्रिया अदा करेंगे.

[ये भी पढ़ें: राहुल गाँधी ने कन्फर्म कर ही दिया अब मैं प्रधानमंत्री बनने के लिए तैयार हूँ]

राहुल ने कैलिफ़ोर्निया की यूनिवर्सिटी में कहा मोदी जी के अंदर कुछ खास स्किल है जिसकी वजह से वह एक अच्छे वक्ता हैं यहां तक कि राहुल गांधी ने कहा कि वह मुझसे भी अच्छे वक्ता हैं उनके अंदर एक बहुत अच्छी लीडरशिप है.

राहुल गांधी ने कहा मोदी मेरे भी प्रधानमंत्री हैं

कांग्रेस पार्टी के वाइस प्रेसिडेंट राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ करने के साथ-साथ उन्होंने ये भी कहा कि मैं विपक्ष का नेता हूँ लेकिन नरेंद्र मोदी मेरे भी प्रधानमंत्री हैं इसलिए मुझे गर्व है कि मेरा प्रधानमंत्री बहुत अच्छा वक्ता है जो लोगों तक मैसेज बहुत आसानी से और सरलता से पहुंचा देता है.

[पान की पिचकारी धरती पर फेंकने वालो को वंदे मातरम कहने का अधिकार नहीं: नरेंद्र मोदी]

राहुल गांधी ने कहा स्वच्छ भारत का अभियान जो पीएम नरेंद्र मोदी ने चलाया था वह मुझे बहुत अच्छा लगा और इस आईडिया को मैं पसंद करता हूं. किन्तु इस तारीफ के साथ-साथ उन्होंने एक छोटी सी कमी भी बताई है उन्होंने कहा कि मोदी जी भाजपा के अन्य नेताओं की कम सुनते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here