आखिर! कल्कि कोचलिन क्यों नहीं करना चाहती है दोबारा शादी?, जानिए वजह

हाल ही में कल्कि कोचलिन ने सोशल मीडिया पर अपनी न्यूड तस्वीर को पोस्ट करके हर तरफ माहौल गर्म कर दिया था. अब एक बार फिर से कल्कि अपने बयान को लेकर चर्चा में आ चुकी है. डीएनऐ को दिए एक इंटरव्यू में उनसे एक सवाल पूछा गया था, कि “क्या वो दोबारा शादी करना चाहती है, तभी कल्कि ने जवाब देते हुए कहा की उन्होंने अभी दोबारा शादी करने के बारे कुछ भी नहीं सोचा है.” अगर हम कल्कि की पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो एक बार पहले भी शादी कर चुकी है.Kalki Koechlinबता दें कल्कि ने सिर्फ तीन ही फ़िल्में की थी, इसके बाद उन्होंने मशहूर डायरेक्टर, एक्टर और प्रोडूसर अनुराग कश्यप से शादी करने का फैसला कर लिया था. बता दें दोनों की मुलाकात साल 2009 में एक सेट पर हुई थी. तभी से दोनों एक दुसरे के प्यार में ऐसे खोये कि साल 2011 में दोनों ने एक दुसरे से शादी करके एक हो गए थे. लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था. जी हाँ दोनों की शादी ज्यादा दिनों तक नहीं टिक पाई.

[ये भी पढ़ें : बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: ‘बरेली की बर्फी’ की मिठास पांचवें दिन भी है बरकरार, जानें अब तक की कमाई]

साल 2014 में दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया. इसके बाद कल्कि का नाम फिल्म ‘नीरजा’ में आतंकवादी का किरदार निभाने वाले जिम सर्भ के जोड़ा गया. बेशक कल्कि ने जिम के साथ अपने रिलेशन को कन्फर्म न किया हो. ख़बरों के मुताबिक दोनों जिम और कल्कि काफी समय से एक दुसरे को डेट कर रहें है. लेकिन साल कुछ दिनों पहले ही दोनों के ब्रेकअप की ख़बरें भी सामने आई है.

कल्कि को बेशक काफी दिनों से फिल्मों में नहीं देखा गया है. लेकिन इसके बावजूद भी अपने बयानों को लेकर कल्कि हमेशा से ही चर्चा में रहती है. इसके आलावा कल्कि को आखिरी बार ‘अ डेथ इन गूंज’ में देखा गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here