अर्शी खान ने बिग बॉस 11 से बाहर होते ही हिना को कहा घर की नागिन

जैसा कि आप सभी जानते है Colors TV के सबसे पॉपुलर शो बिग बॉस 11 की प्रतिभागी अर्शी खान उर्फ अर्शी बेगम इस हफ्ते घर से बेघर हो चुकी है. हम सभी को अर्शी खान के काफ़ी बोल्ड और रुचिकर अवतार देखने के लिए मिले, एक बेटी की और एक अच्छे दोस्त की तरह.arshi khan and hina khanहम बात करते है अर्शी खान के घर में प्रवेश करने से, अर्शी खान ने बंदगी कालरा के साथ घर में प्रवेश किया जहाँ वो अखाड़े में कहती हैं कि मै इस घर में आग लगाऊगी और उन्होंने इस बात को सच साबित भी किया. अर्शी खान शुरू से ही बोल्ड अवतार में नज़र आयी और अर्शी खान ने आवाम को तरह तरह से एंटरटेन किया परन्तु इस एंटरटेनमेंट का अर्शी खान को कोई भी लाभ नहीं हुआ और वो शो के आखरी दिनों में घर से बेघर हो गयी.

जैसा कि आप जानते है कि अर्शी खान हितेन तेजवानी के साथ मीठी-मीठी बात करती नज़र आयी और हितेन तेजवानी के घर से बेघर होने के बाद ही अर्शी खान भी घर से बेघर हो गयी. अर्शी खान के घर बेघर हो जाने पर उनकी माँ उर्फ शिल्पा शिंदे, विकाश गुप्ता से कहती हुई नज़र आई कि अर्शी खान बस आपने आप से प्यार करती है. गौरतलब है कि अर्शी खान बिग बॉस 11 में अब तक की एक मात्र प्रतिभागी है जो घर से बाहर होने के बाद वीकेंड के वार में बिग बॉस 11 के प्रतिभागियों के बारे में बाते करती नज़र आयी है.

अर्शी खान – सलमान खान से कहती है कि विकास पूरी तरह से बर्बाद हो चुके है क्योकि अब उनका घर में कोई भी दोस्त नहीं बचा है और घुमा-फिरा कर प्रियांक को दोगला कहा है, साथ ही हिना को घर की नागिन बताया. घर से बेघर होने के बाद अर्शी खान बोलती है कि शिल्पा एक बहुत अच्छी इंसान और शिल्पा ही शो जीतेगी, परन्तु अर्शी खान जब तक शो में थी वो शिल्पा शिंदे को बेशर्म और बेहया औरत बोलती नज़र आयी और इस बात की चर्चा सलमान खान द्वारा की गयी जिससे शिल्पा की आंखे नम हो गयी.

[स्रोत- प्रियंका राजपूत]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here