पद्मावत के बाद अब अक्षय कुमार की पैडमैन हुई यहां पर बैन

पद्मावत को लेकर भारत के अंदर कितना विरोध हुआ यह तो हम सभी जानते हैं जिसका खामियाजा संजय लीला भंसाली सहित पूरे भारत में भुगता. हालांकि जिन राज्यों द्वारा पद्मावत पर बैन लगाया गया था सुप्रीम कोर्ट ने उसे खारिज करते हुए फिल्म रिलीज कराने के लिए आदेश दिए हैं मगर पद्मावत के बाद अब अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन पर बैन लग गया है.Padmanआपकी जानकारी के लिए बता दे कि अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन पर भारत में नहीं पाकिस्तान में बैन लगाया गया है. मीडिया रिपोर्टर के अनुसार पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में फिल्म पैडमैन पर पाकिस्तानी सेंसर बोर्ड ने एनओसी देने के लिए मना कर दिया है इसलिए फिल्म पाकिस्तान में रिलीज नहीं हो पाएगी.

[ये भी पढ़ें: सलमान खान की वरीना पर तलाश हुई खत्म]

पाकिस्तानी सेंसर बोर्ड के एक अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि आप सब जानते हैं कि यहां के समाज की सोच कैसी है और पाकिस्तान जैसे देश में महिलाओं के मासिक धर्म जैसे मुद्दे पर खुलकर बात करना एक बहुत बड़ी बात है इसलिए फिल्म को सेंसर बोर्ड द्वारा एनओसी नहीं दी गई है.

[ये भी पढ़ें: लाजवाब वहीदा रहमान की जिंदगी की अनछुए पहलू]

फिल्म का रिव्यू अच्छा माना जा रहा है और फिल्म को हर कोई पसंद कर रहा है फिल्म के प्रमोशन के लिए अक्षय कुमार ने अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना सहित एक कैंपेन चलाया जिसमें सेनेटरी नैपकिन को हाथ में लेकर सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करना होता है अक्षय कुमार के इस कैंप में बॉलीवुड और क्रिकेटर के साथ साथ आम लोग भी हिस्सा ले रहे हैं और चर्चित हो रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here