‘सरकार 3’ फिल्म के पोस्टर के बाद लॉच हुए किरदारों के लुक्स

after sarkar 3 movie poster launch characters looks

ऐसा मना जाता है ‘सरकार’ से जुडी सभी फिल्मे शिवसेना के दिवंगत नेता बाला शाहेब ठाकरे और उनके परिवार पर निर्धारित है। लेकिन रामगोपाल वर्मा और उनकी पूरी टीम हमेशा से ही इस बात को नकारती आई है।

लम्बे समय के इंतजार के बाद रामगोपाल वर्मा ने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। देखने वाली बात यह है की पोस्टर में लुक्स के मुताबिक सभी के किरदार काफी दिलचस्प लग रहे है। हालांकि अमिताभ बच्चन सुभाष नागरे की भूमिका निभाते नजर आयेंगे। पहले भी दोनों फिल्मों में अमिताभ बच्चन लीड किरदार में दिखाई दिए थे। जैकी श्रॉफ माइकल वाल्लया की भूमिका में नजर आयेंगे। इसके साथ साथ यामी गौतम के किरदार का नाम अन्नू करकरे होगा। फिल्म में बाकि सभी के किरदारों को बदला गया है। फिल्म में मनोज बाजपेयी। रोनित रॉय और अमित साध भी मुख्य भूमिका दिखेंगे।

निर्देशक रामगोपाल वर्मा की यह फिल्म पहले 17 मार्च को रिलीज़ होने वाली थी लेकिन उन्होंने इसकी तारीख बदलकर 7 अप्रैल कर दी है। रामगोपाल वर्मा ने रिलीज़ डेट की जानकारी अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की थी। ट्विट करते हुए उन्होंने यह भी लिखा था फिल्म की रिलीज़ डेट उनके जन्मदिन पर रखी गयी है। सूत्रों के अनुसार अमित साध का किरदार भी महत्वपूर्ण रखा गया है उनका किरदार युवा सेना के चीफ आदित्य ठाकरे के नाम पर रखा गया है इसलिए इस फिल्म में उनका रोल भी काफी मायने रखता है।

निर्देशक रामगोपाल वर्मा की यह फिल्म भारतीय राजनीतिक अपराधों पर बनी होगी। अमिताभ बच्चन फिल्म में मुख्य किरदार में दिखेंगे। आपको बता दे की अमिताभ जी के लुक्स में कोई खास बदलाव नहीं किये गए है। रामगोपाल वर्मा की फिल्म का पहला पार्ट (2005) में रिलीज़ हुआ था। एक्टर अभिषेक बच्चन और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभाई थी। फिल्म का दूसरा पार्ट (2008) में आया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here