बीमारी के बाद इस एक्टर को पहचान नहीं पाएँगे आप!

After this disease you will not recognize this actor

पिछले दिनों एक्टर विनोद खन्ना को मुंबई के एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल एंड रिसर्च सेंटर में भर्ती करवाया गया है. डॉक्टर्स के बयान के मुताबिक खबर यह भी आ रही थी कि जल्दी डिस्चार्ज कर दिया जाएगा. उनके परिवार यह भी कहा की उनकी हालत में सुधार हो रहा है. उन्हें डिहाइड्रेशन के बाद शुक्रवार को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. लेकिन यह बात सुनकर विनोद खन्ना के फैन्स के बीच हाहाकार मच गया था. लेकिन हालही जो तस्वीर सामने आई है उससे देखकर विनोद खन्ना को पहचानना मुस्किल हो गया है. जी हाँ तस्वीर को देखकर ऐसा लग रहा है उन्हें कोई गंभीर बीमारी है. जैसे ही उनकी यह सोशल मीडिया पर आई तभी से उनकी तस्वीर वायरल हो गयी है. तस्वीर ने विनोद खन्ना के फैन्स को एकदम चौका दिया है.

बता दें कि अब जो खबर हम आपको बताने जा रहे है शायद इस बात पर विनोद खन्ना के फैन्स बिलकुल यकीन न करें. जी हाँ ख़बरों के मुताबिक विनोद खन्ना को ब्लड कैंसर जैसी खतरनाक बिमारी है. विनोद खन्ना के बेटे राहुल खन्ना ने हमे यह बाते की उनके पापा को डिहाइड्रेशन की प्रॉब्लम के चलते हॉस्पिटल में भर्ती करना पड़ा है घबराने वाली बात बिलकुल नहीं है पापा जल्द ही ठीक हो जाएँगे. उन्होंने यह भी दिलासा दिया डॉक्टर ने बताया है उनकी हालत में बहुत जल्दी सुधर आ रहा है. राहुल ने अस्पताल का शुक्रिया अदा करते हुए कहा था कि मैं डॉक्टर्स और अस्पताल के स्टाफ का बहुत आभारी हूं.

हर तरह का किरदार निभाने वाले विनोद खन्ना ने 70  के दशक में कई हिट फिल्मों का ख़िताब अपने नाम कर चुके है. जैसे क़ुरबानी, द बर्निंग ट्रेन, मेरे अपने, पूरब और पश्चिम, रेशमा, मुकद्दर का सिकंदर और भी कई फिल्मे है. विनोद खन्ना की पहली शादी से दो बेटे हैं, अक्षय और राहुल खन्ना. वहीं उनकी दूसरी पत्नी कविता से उनकी एक बेटी श्रद्धा और बेटा साक्षी खन्ना है. विनोद खन्ना फिलहाल गुरुदासपुर से बीजेपी के भी सांसद हैं. हम यही दुआ करते है विनोद खन्ना जल्द से जल्द ठीक होकर अपने परिवार का हिस्सा बने.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here