एक बार फिर सलमान खान की अगली फिल्म होगी संजय लीला भंसाली के साथ

Salman Khan and Sanjay Leela Bhansali

बॉलीवुड के बजरंगी भाईजान यानि सलमान के फैन्स के लिए एक के बाद एक खुशखबरी आ रही है. सलमान खान इस समय अपनी फिल्मों को लेकर वैसे ही इतने बिजी चल रहें है ऐसे में उनके हिस्से में एक और फिल्म आ गयी है. जी हाँ इस समय सलमान खान अपनी फिल्म ट्यूबलाइट का प्रमोशन झोरों शोरों से कर रहें है. इसके बाद सलमान अपनी फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग पूरी करेंगें. लेकिन अब खबर सामने आ रही है कि संजय लीला भंसाली ने उन्हें अपनी अगली फिल्म के लिए अप्रोच किया है. वैसे बता दें काफी लम्बे समय के बाद अगर इस फिल्म के लिए सलमान राज़ी हो जाते है तो दोनों के एक साथ काम करेंगे. दोनों ने आखिरी बार काम फिल्म ‘सावरिया’ में किया था इसके बाद दोनों को एक साथ कभी नहीं देखा गया.

बता दें सलमान अपनी फिल्म टाइगर जिंदा है की शूटिंग के बाद रेमो डिसूजा की डांस फिल्म में काम करेंगे उन्होंने इस फिल्म के डांस प्रैक्टिस भी स्टार्ट की थी. लेकिन अभी अभी फिल्म की शूटिंग के कारण उन्हें यह प्रैक्टिस बीच में ही रोकनी पड़ी है. अब बात करें संजय और सलमान की तो संजय ने साल 2002 में एक फिल्म में शाहरुख खान को कास्ट किया था, उसके बाद संजय ने अपनी फिल्म गुजारिश में ऋतिक को कास्ट कर दिया था. हालांकि इस बात का कोई खुलासा नहीं हुआ था की आखिर सलमान और संजय के बीच दूरियां आने की वजह क्या थी. लेकिन हालही में संजय की अपकमिंग फिल्म ‘पद्मावती’ की शूटिंग के दौरान संजय पर हमला हुआ था और इस हमले के बाद सलमान ही ऐसे पहले इन्सान से जिन्होंने इस हमले के बाद संजय से मुलाकात की थी.

सलमान ने इस फिल्म के अभी पूरी तरह से हाँ नहीं की है. लेकिन सलमान ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा है कि हम स्क्रिप्ट को लेकर डिस्कस कर रहे है. इसके बाद अगर सलमान इस फिल्म के हाँ करते है तो सलमान की बाकि फिल्मों की शूटिंग खत्म होने के बाद इस फिल्म पर काम करेंगें. सलमान ने यह भी कहा कि जैसे ही पद्मावती की शूटिंग खत्म होती है संजय मुझे इस फिल्म का नैरेशन देंगे. फिलहाल तो सलमान की फिल्म ट्यूबलाइट इस ईद पर रिलीज़ होने वाली है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here