एयर एशिया का धमाकेदार ऑफर, 899 में घरेलू उड़ान, 4,999 में विदेश घूमने का ऑफर

Air Asia's stealthy offer 899 domestic flight 4999 offers to travel abroad

एयर एशिया कंपनी सस्ती उड़ानों के ऑफर देने के लिए जानी जाती है. एयर एशिया ने फिर से धमाकेदार ऑफर का ढ़का बजाया है, कंपनी के ऑफऱ के अनुसार बुक कराए गए टिकट्स का इस्तेमाल आप 1 सितंबर 2017 से लेकर 5 जून 2018 तक ही कर सकते हैं.

एयर एशिया ने बेंगलुरु से हैदराबाद जैसे छोेटे रुटों को सस्ता कर दिया है, इन रुटों पर 899 का ऑफऱ दिया जा रहा है, कंपनी के तरफ से यह ऑफऱ बेंगलुरु, कोच्ची, पुणे, हैदराबाद, विशाखापत्तनम, पुणे, चंडीगढ़, नई दिल्ली, गोवा, श्रीनगर, इंफाल, जयपुर को जोड़ने वाली उड़ानों पर है.

एयरलाइन्स कंपनी एयर एशिया की बिग सेल के ऑफर में नई दिल्ली-गोवा, नई दिल्ली-बेंगलुरु के लिए किराया 2,999 से शुरु होगा. वहीं नई दिल्ली-पुणे से पुणे की उड़ाने भी 2,499 तक के किराए का ऑफऱ दे रहीं है. गोवा-हैदराबाद, गोवा-बेंगलुरु की उड़ानों पर भी ऑफर है, आप इस रुट पर 1,299 पर यात्रा कर सकते हैं.

एयर एशिया ने भारत में घरेलु उड़ान के अलावा ओवरसीज ट्रैवल के लिए भी ऑफर पेश किया है, इस ऑफऱ के तहत आप नई दिल्ली से कुआलालाम्पुर, बैंकॉक, सिंगापुर, बाली, मेलबर्न जैसी जगहों पर 4,999 में ट्रेवल कर सकते हैं. वैसे एयर एशिया ने होली सेल के तहत प्रमोशनल ऑफर की थी, इसमें कंपनी ने ग्राहकों के लिए 1,499 में टिकट्स की पेशकश की थी, वैस यह ऑफर 12 मार्च 2017 तक मान्य था, जिसके तहत यात्री 30 जून 2017 तक यात्रा कर सकते थे.

एयर एशिया की नई स्कीम ने प्राइस वॉर को और तेज कर दिया है.कई एयरलाइंस की टिकट्स पर भारी छूट की वजह से भारत में हवाई यात्रा बाजार में तेज के साथ बढ़ोतरी हुई है. भारत में घरेलु हवाई यात्रियों की तदाद लगभग 20 प्रतिशत की रफ्तार से बढ़ रही है, इस तरह भारत में एयर ट्रैवर्स मार्केट दुनिया में तेजी से बढ़ रही है. एयर एशिया के अलावा उसकी प्रतिद्वांदी कंपनियां जैसे इंडिगो, जेट एयरवेज, गो इंडिया ने भी सस्ते टिकट्स का ऑफऱ देकर ग्राहकों को लुभाने की कोशिश की है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here