ऐश्वर्या राय बच्चन के पिता कृष्णराज राय नहीं रहे, अस्पताल में ली थी अंतिम सांस

Aishwarya Rai Bachchan's father Krishnaraj Rai has died in hospital

बॉलीवुड की एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन के पिता कृष्णराज राय ने आज शाम को अपनी अंतिम साँसे मुंबई के लीलावती अस्पताल में ली थी. पिछले कुछ दिनों से ऐश्वर्या के पिता की हालत काफी नाज़ुक चल रही थी, इसलिए उन्हें हॉस्पिटल में वेंटिलेटर पर रखा गया था. ऐश्वर्या के पिता की तबियत दिन पे दिन सुधरने की वजह और ख़राब होती जा रही थी.

आपको बता दें की ऐश्वर्या राय बच्चन के पिता कृष्णा राज काफी दिनों से अस्पताल में भर्ती थे. खबरों की माने तो उन्हें आई.सी.यू. से शिफ्ट करके वेंटिलेटर पर रखा गया था. पिछले कुछ दिनों से उनकी हालत काफी खराब थी पिंकविला की खबर के मुताबिक ऐश्वर्या के पिता की हालत में कोई सुधार के आसार नजर नहीं रही थे. अब उनकी कंडीशन काफी क्रिटिकल बताई जा रही थी. ऐश्वर्या के सभी रिश्तेदार इस मुस्किल में घड़ी में उन्हें संभालने और मिलने के हॉस्पिटल पहुच गए है.

खबरों के माने तो अभिषेक किसी काम से न्यूयॉर्क में थे. इसलिए इस बीच अपने पिता की देखभाल ऐश्वर्या अकेले ही कर रही थी. इस बीच अमिताभ बच्चन भी अपने समधी को देखने के लिए हॉस्पिटल पहुचें है. हालांकि इस बिच उनकी हालत में कुछ सुधार आया भी था. इस बीच ऐश्वर्या अपने पिता और बेटी आराध्या का ख्याल हॉस्पिटल में ही रख रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here