फिल्म ‘बादशाहो’ के सेट पर अजय देवगन ने किया कुछ ऐसा उसके बाद फिर जो हुआ… जानकर हैरान रह जाएँगे आप

हालही में अजय देवगन इ फिल्म ‘बादशाहो’ का ट्रेलर रिलीज़ हुआ है. लेकिन अहम बात यह है की अजय देवगन एक ऐसे कलाकार है जिन्होंने अब तक करीब करीब हर किरदार बखूबी निभाया है. इसके आलावा अजय प्रैंक्स करने में भी बड़े माहिर है.

Baadshaho

अब ऐसा ही वाक्य हम आपको बताने जा रहें है जी हाँ फिल्म बादशाहों की शूटिंग के दौरान अजय कई तरह के मज़ाक करते थे जिससे कई बार लोग सोच में पड़ जाते थे की अजय सच में मजाक कर रहें है या या फिर सीरियस है. अब ऐसा ही कुछ उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म बादशाहो के सेट पर भी किया था.

बात दें इस फिल्म के निर्देशक जैसा की हम आपको पहले भी बता चुके है की मिलन लुथरिया ने किया है. फिल्म के डायरेक्टर इस बात खुलासा करते हुए बताया की बादशाहो फिल्म की शूटिंग के दौरान अजय ने शिवरात्री के दिन वहां पर मौजूद सभी के एक ऐसा प्रैंक खेला कि सभी अपने होश खो बैठे थे. मिलन ने बताया कि उन्हें एक्शन सीन शूट करना था. रात का समय था. पूरा क्रू इस एक्शन सीन को करने के मौजूद था और सभी इस सीन को शूट करने की तैयारी कर रहे थे.

तभी अजय ने फिल्म के डायरेक्टर मिलन के आलावा वहां मौजूद बाकि सभी को भगवान शिव का प्रसाद बता कर क्रू-मेंबर्स को भांग पिला दी थी. इसके बाद फिर क्या था. वहां मौजूद सभी लोगों में इस भांग के नशे में इधर उधर घुमने लगे. लेकिन मिलन ने बताया की अजय ने बेशक वहां मौजूद सभी क्रू- मेम्बेर्स को भांग पिला दी थी, लेकिन उन्होंने खुद नहीं पी थी. इस तरह का मजाक अजय पहले भी कई बार कर चुके है.

इस समय अजय अपनी फिल्म के चलते बिजी चल रहे है. यह फिल्म साल 1975 में लगी इमरजेंसी के वक़्त की है. फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद यह कहा जा सकता है की फिल्म रोमांस और जबरदस्त एक्शन से भरपूर है. फिल्म में अजय देवगन, ईशा गुप्ता, इलियाना डी- क्रूज, इमरान हाशमी, विद्युत् जामवाल और संजय मिश्रा जैसे कई अहम किरदार मौजूद है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here