पद्मावत के लिए अक्षय कुमार ने टाली पैडमैन की रिलीज डेट

लंबे समय से विवादों में चली आ रही फिल्म ‘पद्मावत’ 25 जनवरी 2018 को रिलीज होना तय हुआ मगर साथ ही बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार की फिल्म ‘पैडमैन’ भी रिलीज हो रही थी. फिल्म ‘पद्मावत’ के लिए संजय लीला भंसाली ने 19 जनवरी की शाम अक्षय कुमार से मुलाकात की और अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ाने के लिए हामी भर दी. Akhshay kumar and ssanjay leela bhanshali
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अक्षय कुमार की 25 जनवरी 2018 को रिलीज होने वाली फिल्म ‘पैडमैन’ अब 9 फरवरी को रिलीज होगी. अक्षय कुमार के इस ऐलान से पद्मावत की पूरी टीम ने अक्षय कुमार का धन्यवाद किया और सभी ने अपने अपने अंदाज में अक्षय कुमार को प्रतिक्रिया दी.

फिल्म पद्मावती में रानी पद्मावती का किरदार निभाने वाली दीपिका पादुकोण ने रूमी का एक कोट शेयर करते हुए कहा रूमी ने कहा था कि आप सिर्फ दिल से आकाश को छू सकते है. आपके सहयोग और उदारता के लिए पद्मावत की पूरी टीम की तरफ से पैडमैन की टीम को शुक्रिया.

फिल्म में खिलजी का किरदार निभाने वाले रणवीर सिंह ने अपने ट्विटर हैंडल से लिखा- Big Man with a Big Heart! सर, हमेशा आपका आभारी रहूंगा बहुत सारा प्यार और सम्मान.

शाहिद कपूर ने भी अपने अंदाज में अक्षय कुमार का धन्यवाद व्यक्त किया और अपने ट्विटर हैंडल से लिखा- आपने जो शालीनता दिखाई है उसके लिए बहुत-बहुत धन्यवाद हमें भी पैडमैन का बेसब्री से इंतजार है पद्मावत की टीम की तरफ से बहुत सारा प्यार.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कल शाम अक्षय कुमार ने संजय लीला भंसाली के साथ संयुक्त रूप से प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पैडमैन की रिलीज डेट टालने का ऐलान किया और अक्षय कुमार के इस उदारनीय कदम के लिए संजय लीला भंसाली ने अक्षय कुमार का आभार व्यक्त किया जिस पर अक्षय कुमार ने कहा कि ‘संजय मेरे घनिष्ठ मित्र हैं उन्होंने ऐसा करने के लिए कहा और मैंने कर दिया.’

संजय लीला भंसाली ने भी अपनी अक्षय कुमार के सम्मान में कहा कि ‘अक्षय कुमार हमारी परेशानियों से भली भांति परिचित हैं इसलिए ऐसा करने में अक्षय कुमार को 2 मिनट से ज्यादा का समय नहीं लगा’ मैंने जैसे ही उनसे इस बारे में बात की तो उन्होंने कहा आपको जैसा सही लगे मैं वैसा ही करूंगा और मैं आपके साथ हूं. ऐसा करने के लिए एक अच्छा दिल होना चाहिए और हमेशा मैं अक्षय कुमार का शुक्रगुजार रहूंगा.

अक्षय कुमार के इस फैसले के बाद अक्षय कुमार से यह सवाल किए गए कि क्या उनको कमाई कम होने का डर था इस पर अक्षय कुमार ने बहुत ही सहजता से जवाब देते हुए कहा कि यह भी हो सकता है लेकिन मुद्दा बॉक्स ऑफिस पर लड़ाई का नहीं है. हम चाहे तो आपस में थिएटर बांट सकते हैं मगर उनका इस फिल्म के साथ बहुत कुछ दांव पर लगा है और अगर ऐसे में वह मुझसे मदद मांगते हैं तो मुझे नहीं लगता कि मुझे पीछे हटना चाहिए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here