अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म ‘टॉयलेट-एक प्रेम कथा’ का प्रमोशन किया इस अंदाज़ में!

Akshay Kumar promoted his film 'Toilet-Ek Prem Katha' in this style

अक्षय कुमार और भूमि पेड़नेकर की अपकमिंग फिल्म ‘टॉयलेट-एक प्रेम कथा’ इस साल अगस्त में रिलीज़ होगी. यह फिल्म भारत सरकार द्वारा चलाई गयी मुहीम ‘स्वच्छ भारत अभियान’ पर आधारित है. हालही में उनकी इस फिल्म का पोस्टर भी रिलीज़ हुआ है. इस बात की जानकारी खुद उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपने फैन्स के साथ साझा की है. वैसे आपको बता दें की इस साल अक्षय की दो फ़िल्में रिलीज़ भी हो चुकी है. ‘जॉली एलएलबी 2’ जिसने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से भी ज्यादा कमाई की है. 31 मार्च 2017 को ‘नाम शबाना’ रिलीज़ हुई है.

बॉलीवुड में अक्षय को खिलाडी के नाम से भी जाना जाता है. दो फ़िल्में रिलीज़ होने के बाद अक्षय अपनी तीसरी फिल्म की तैयारी में जी जान से जुट गए है. खिलाड़ी अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘टॉयलेट-एक प्रेम कथा’ के प्रमोशन में व्यस्त है. यह फिल्म प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के सपने ‘स्वच्छ भारत अभियान’ पर आधारित है. इस फिल्म की कहानी साफ़ सफ़ाई और शौचालय में शौच करने के इर्द गिर्द बुनी गयी है.

बता दें की अक्षय कुमार इस समय मध्य प्रदेश के खरगोन जिले में गए हुए है. अक्षय ने साफ़ सफ़ाई को लेकर कुछ तस्वीरे भी शेयर की है. अक्षय सफ़ेद शर्ट पहने हुए एक गड्डे में घुसकर खुद सफ़ाई करते हुए नजर आ रहें है. अक्षय कुमार इन तस्वीरों में मध्यप्रदेश के केबिनेट मिनिस्टर नरेन्द्र सिंह के साथ नजर आ रहें. दरअसल मध्यप्रदेश के केबिनेट मिनिस्टर नरेन्द्र सिंह तोमर ने अक्षय को खुद निमन्त्रण दिया था. अक्षय ने वहाँ पर मौजूद सभी लोगों से रिक्वेस्ट भी की के वे सभी अपने आसपास साफ़ सफ़ाई रखें और अपने घरों में टॉयलेट बनवाने को भी कहा हैं.

अक्षय की फिल्म ‘टॉयलेट-एक प्रेम कथा’ की रिलीजिंग डेट पहले 2 जून थी. लेकिन अब इसे बदलकर 11 अगस्त कर दी गयी है. इसी दिन बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान-अनुष्का शर्मा की फिल्म भी रिलीज़ होगी. शाहरुख खान की फिल्म को इम्तियाज अली ने डायरेक्ट किया है. लेकिन अक्षय कुमार की फिल्म को नीरज पांडे ने डायरेक्ट किया है. फिल्म की रिलीज़ डेट नीरज जी ने खुद ही बदली है. इस फिल्म में अक्षय के भूमि पेडनेकर भी मुख्य किरदार में नजर आएंगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here