ऑलराउंडर अक्षर पटेल ने खरीदी लैंडरोवर कार, कीमत जानकर हो जायेंगे हैरान

इस दुनिया में जब कोई इंसान सक्सेस की सीढ़ी चढ़ना शुरू कर देता है तो सबसे पहले वह अपने सपने पूरे करने के बारे में सोचता है जो उसने उस सफलता से पहले बनाए थे. कुछ ऐसा ही भारतीय टीम के ऑलराउंडर अक्षर पटेल कर रहे हैं. भारत-न्यूजीलैंड सीरीज खत्म होने के बाद अक्सर पटेल ने अपने लिए काले रंग की लैंडरोवर कार खरीदी. आपकी जानकारी के लिए बता दें यह कार 40 लाख से लेकर 50 लाख के ऊपर तक की रेंज में आती है. अक्षर पटेल ने जो लग्जरी कार खरीदी उसकी कीमत 45 लाख रू है.Akshar Patelअपनी नई लैंडरोवर की जानकारी खुद अक्षर पटेल ने अपने इंस्टाग्राम के अकाउंट से एक फोटो पोस्ट करने के बाद दी. जिसमें वह अपनी नई कार के साथ खड़े हुए हैं उनके पास एक फूलों का बड़ा सा गुलदस्ता भी रखा हुआ है. अक्षर पटेल अपनी पसंद की कार खरीदने के बाद बेहद खुश हैं और होना भी चाहिए क्योंकि अपने सपने पूरा करना किसे अच्छा नहीं लगता.

इन क्रिकेटर्स के पास भी है महंगी-महंगी कार

भारतीय क्रिकेटर्स को कार और बाइक में बड़ा ही इंटरेस्ट है अगर हम बात करें पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की तो उन्हें कार से ज्यादा बाइक चलाने में मजा आता है जब कभी भी मैच में किसी भी खिलाड़ी को अवार्ड में बाइक मिलती है तो सबसे पहले महेंद्र सिंह धोनी ही उसे चलाते हैं. वही बात करें मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की तो उनके पास BMW, मर्सिडीज जैसी महंगी-महंगी कारें हैं.

अगर सबसे महंगी कार की बात करें तो वर्तमान कप्तान विराट कोहली के पास है, विराट कोहली के पास 3 महंगी-महंगी ऑडी कार हैं जिनमे एक ऑडी कार की कीमत 1 करोड़ रुपए से भी ज्यादा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here