अल्पेश ठाकोर ने पीएम मोदी पर लगाया इल्जाम, एक ताइवानी लड़की ने दिया करारा जवाब

गुजरात विधानसभा चुनाव दूसरे चरण के लिए चुनाव प्रचार करने का कल आखिरी दिन था चुनाव प्रचार के आखिरी दिन गुजरात के ओबीसी नेता और कांग्रेस प्रत्याशी अल्पेश ठाकोर ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर एक नस्ली टिप्पणी की और कहा कि नरेंद्र मोदी उन्हीं की तरह काले थे मगर वह विदेशी मशरूम खाकर टमाटर की तरह लाल और गोरे हो गए हैं.Alpesh Thakor[Image Source: ANI]

अल्पेश ठाकोर ने PM मोदी पर आरोप लगाते हुए कहा कि PM मोदी गुजरात से लगाव और प्यार की बात तो करते हैं लेकिन उन्हें गुजराती खाना बिल्कुल भी पसंद नहीं है इसलिए वह ताइवान से आई मशरूम खाते हैं और अगर आप उस ताइवान मशरूम की कीमत जानेंगे तो हैरान रह जाएंगे वह एक मशरूम ₹80000 की है और मोदी जी 1 दिन में 5 मशरूम खाते हैं. इसका मतलब साफ है कि 1 महीने में हमारे प्रधानमंत्री 1 करोड़ 20 लाख की ताइवान मशरूम खा जाते हैं और यही वजह है कि वह टमाटर की तरह लाल और गोरे हो गए हैं वरना वह मेरी तरह ही काले थे.

अल्पेश ठाकोर किस बात का जवाब ताइवान की एक लड़की ने अपने ट्विटर हैंडल से दिया उसने कहा कि मैंने अपने देश में यह नहीं सुना है कि मशरूम खाकर कोई गोरा हो जाता है और ना ही ताइवान में ऐसी कोई मशरूम है जिसे खाने से कोई गोरा और लाल हो जाए इसलिए भारतीय नेता अपनी राजनीति से मेरे देश को दूर रखें.

अल्पेश ठाकोर यह भी दावा करते हैं कि प्रधानमंत्री कहते तो है कि वह एक आम आदमी है लेकिन वह आम आदमी नहीं है. और जिस गुजरात से वह प्यार की बात करते हैं उन्हें गुजरात का खाना तो कतई पसंद नहीं आ रहा है इसलिए वह ताइवान से मंगवाई मशरूम खा रहे हैं और टमाटर की तरह लाल हुए जा रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here