अमीषा पटेल ने पार्टी में की ऐसी हरकत तुरंत भागे रणबीर कपूर, पढ़े पूरी खबर

अमीषा पटेल की बात करें तो इस समय बॉलीवुड में उनके पास कोई भी ऐसी बड़ी फिल्म नहीं जिसमे उन्हें देखा जाए. लेकिन फिर भी अपनी हरकतों की वजह से अमीषा हर बार सुर्ख़ियों में बनी रहती है. कभी अपने रिलेशनशिप के चलते, तो कभी अपनी पर्सनल लाइफ के चलते, तो कभी अपने पेरेंट्स से अलग होने चलते. ख़बरों की माने तो इस समय अमीषा सिर्फ बॉलीवुड की पार्टियों में ही नजर आती है.

Ameesha Patel

वैसे एक समय था जब अमीषा ने एक के बाद एक हित फ़िल्में दी है. लेकिन कहते है ना कि, “वक़्त हमेशा एक जैसा नहीं रहता है.” तो अमीषा के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ धीरे धीरे उनकी शोहरत भी कम होती चली गई. लेकिन अब जो बात हम आपको बताने जा रहें उससे सुनकर आप भी हैरान रह जाएँगे. जी हाँ अमीषा की हरकतों के चलते रणबीर कपूर को पार्टी छोड़कर भागना पड़ा.

डेक्कन क्रॉनिकल में छपी के एक खबर के मुताबिक, “अमीषा और रणबीर दोनों एक ही पार्टी में मौजूद थे. अमीषा रणबीर के साथ कुछ बाते करना चाहती थी. ऐसे में वो रणबीर को अकेले में चलने के लिए बोल रही थी. लेकिन वो इस बात को भूल गयी की आस पास उनके पार्टी में और भी कई लोग मौजूद है. रणबीर इस को नहीं समझ पा रहे थे की आखिर ऐसी क्या बात हो सकती है जो अमीषा उनके साथ करना चाहती है.

इसी कारण को चुप चाप अपनी नजरे बचा कर पार्टी से निकल गए और रणबीर जब पार्टी को छोड़कर जा रहे थे इस बात का किसी को अंदाज़ा नहीं था की रणबीर पार्टी से निकल चुके है.” क्या सच में अमीषा ने रणबीर को इस हद तक परेशान कर दिया था की रणबीर को यह कदम उठाना पड़ा.

इससे पहले रणधीर कपूर के 70वें जन्मदिन पर भी अमीषा ने कुछ ऐसी ही हरकत कर दी थी. वो उनकी इस जन्मदिन की पार्टी में बिना किसी के बुलाये पहुच गयी थी और वहां मौजूद हरकोई इस बात से हैरान था. पार्टी में अमीषा ने जबरदस्ती रणबीर के साथ तस्वीर भी क्लिक कराई थी जिसके बाद मीडिया यह तस्वीर काफी वायरल भी हुई थी. हालाँकि की रणबीर ने इस बात पर रियेक्ट इसलिए नहीं किया था, क्योंकि वो इस बात को बढ़ाना नहीं चाहते थे.

लेकिन अब इस हरकत को देखने के बाद रणबीर ने पार्टी को छोड़कर ही जाना बेहतर समझा और वो वहां से चले गए. इस समय रणबीर अपनी आने वाली फिल्म संजय दत्त की बायोपिक के चलते बिजी चल रहे है. हालही में रणबीर और कटरीना की फिल्म जग्गा जासूस भी रिलीज़ हुई है. हालाँकि बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म ज्यादा कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here