अमिताभ बच्चन ने ढूंढ लिया KBC सीजन 9 का पहला करोड़पति

जी हां दोस्तों इंडिया का मशहूर टेलीविजन शो कौन बनेगा करोड़पति सीजन 9 का प्रसारण SONY LIV पर सोमवार से शुक्रवार रात्रि 9:00 हो रहा है. साथी आपको बता दें कि KBC को होस्ट करने वाले महानायक अमिताभ बच्चन ने केबीसी सीजन 9 का पहला करोड़पति ढूंढ लिया है.

Amitabh Bachchan

इस करोड़पति का नाम बिरेश चौधरी है जो कौन बनेगा करोड़पति सीजन 9 का पहला करोड़पति माना जा रहा है. इस बात की जानकारी सोनी टीवी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से सार्वजनिक की है.

3 साल के लम्बे इंतजार के बाद KBC एक नए अंदाज में दोबारा लोगों के सामने पेश हुआ है इस बार इस टेलीविजन गेम में कई बदलाव हुए हैं. जैसे फोन और फ्रेंड की जगह आप वीडियो फ्रेंड का प्रयोग कर सकते हैं. साथ ही एक मित्र को अपने साथ ले जा सकते हैं और उसका उपयोग एक लाइफलाइन की तरह कर सकते हैं.

इस बार ईनाम धनराशि में भी बदलाव किया गया है इस बार आप एक करोड़ जीतने के बाद सीधा 7 करोड़ के लिए जैकपॉट खेल सकते हैं और अपनी किस्मत बदल सकते हैं. दोस्तों इस टेलीविजन गेम ने कई लोगों की जिंदगी बदली है और यह गेम United Kingdom में खेले जाने वाले Who Wants to Be a Millionaire?.टेलीविजन गेम की तरह है.

प्रत्येक सीजन में कौन बनेगा करोड़पति की टीआरपी और और पॉपुलरिटी साथ बढ़ती जा रही है इस बार सीजन 8 के मुकाबले दुगने रजिस्ट्रेशन भरे गए हैं और साथ ही पॉपुलैरिटी को देखते हुए KBC के कई नियमों और लाइफ लाइन में बदलाव किया गया है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here