हिंदू सुरक्षा सेना संगठन के नेता की हत्या के विरोध में अमृतसर बंद

हिंदू सुरक्षा संगठन के नेता विपिन शर्मा की 30 अक्टूबर 2017 को दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई जानकारी के अनुसार मारने आए चार बदमाशों में से दो बदमाशों ने विपिन शर्मा पर ताबड़तोड़ 15 गोलियां बरसाई जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई विपिन शर्मा के पास खड़ा उनका दोस्त किसी तरह जान बचा कर भागने में कामयाब रहा.

Hindu Suraksha Sena

[Images Source : ANI]

हिंदू सुरक्षा संगठन के नेता विपिन शर्मा की हत्या के विरोध में आज हिंदू संगठन में पूरे अमृतसर में बंद का ऐलान किया है. हिंदू संगठन के सदस्यों द्वारा आज पूरे अमृतसर में जगह-जगह नारेबाजी की जा रही है और कैप्टन अमरिंदर सिंह की सरकार पर भी सवाल खड़े किए जा रहे हैं.

पुलिस अभी तक किसी भी बदमाश बदमाश को नहीं पकड़ पाई है हालांकि पुलिस का कहना है कि जल्द ही बदमाशों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी और उन को कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी मगर अभी तक यह मामला केवल अज्ञात बदमाशों के खिलाफ ही लिखा गया है. जानकारी के अनुसार पुलिस के पास चारों बदमाशों के खिलाफ अभी तक कोई भी ठोस सबूत या जानकारी प्राप्त नहीं है.

लुधियाना में यह कोई पहला कारनामा नहीं है इससे पहले भी 17 अक्टूबर को RSS के नेता रविंद्र गोसाई कीवी दिनदहाड़े लुधियाना में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी अभी तक पुलिस उस मामले को भी सुलझा नहीं पाई है ना ही कोई ठोस सबूत किसी भी हत्यारे के खिलाफ मिल पाया है. ऐसे में कैप्टन सरकार पर भी सवाल आप खड़े हो रहे हैं इतना ही नहीं पुलिस व्यवस्था भी आलोचनाओं के घेरे में है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here