अनुपम खेर ने 62 साल की उम्र में 14 किलो घटाया वजन, देखें तस्वीर

Anupam Kher at the age of 62, weighing loses 14 kg

जी हाँ यह सुनकर आपको भी यकीन नहीं होगा, की बॉलीवुड में हर तरह का किरदार निभाने वाले अभिनेता अनुपम खेर ने 62 साल उम्र में 14 किलो वजन घटा कर सबको मात दे दी है. इन दिनों उनकी वजन घटने के बाद की तस्वीर काफी वायरल भी हो रही है. अनुपम खेर ने अपनी यह तस्वीर इंस्टाग्राम पर खुद अपने फैन्स के साथ साझा की है. इस तस्वीर में अनुपम खेर ने टी-शर्ट और जीन्स पहनी हुई है. हालांकि इस लुक में अनुपम खेर काफी पतले और डिसेंट लग रहे है. वैसे बता दें अनुपम खेर अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की अपकमिंग फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ में भी नजर आएँगे. हालांकि यह फिल्म प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी द्वारा भारत में चलाये गए स्वस्छ अभियान पर आधारित होगी. अभी हालही में अक्षय ने नरेंद्र मोदी जी से अपनी फिल्म को लेकर मुलाकात भी की थी. जिसकी एक तस्वीर हम सबके बिच भी आई थी.

Weight loss is a healthy decision. A permanent one.:) #Conclusion #AlsoShowingOff #TiringButInspiring

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher) on

बता दें अनुपम खेर वजन घटने के काफी मेहनत की है, जो हम साफ़ उनके लुक को देखकर अंदाज़ा लगा सकतें है. वैसे अनुपम जी वजन घटाने से पहले करीब 72 किलो था. लेकिन अब उनका वजन घटाने के बाद करीब 58 किलो हो गया है. अनुपम ने इसके लिए सही तरीके से एक्सरसाइज फॉलो की है. उनके यह वजन अपने ट्रेनर एंथोनी जाधव की मदद से घटाया है. उनकी सभी एक्सरसाइज की गाइडेंस उनके ट्रेनर ने दी थी. एक्सरसाइज के साथ अनुपम ने अपनी डाइट का भी खास ख्याल रखा है. उनके बाहर का खाना खाने की जगह घर का बना हुआ खाना, फ्रूट्स और सब्जियां ही खाई है. अनुपम ने यह खुद कहा है कि, “मैं जंग फूट अवॉइड करता हूं और सीजनल फ्रूट खाने में ज्यादा विश्वास रखता हूं. इसे खाने से शुगर लेवल सही रहता है साथ ही ये आपको एनर्जी भी देता है.”

इसके बाद उन्होंने अपने ट्रेनर एंथोनी जाधव का भी धन्यवाद किया, अनुपम ने कहा की, “मेरे ट्रेनर एंथोनी जाधव ने मुझे वजन घटने के लिए मोटीवेट किया. एंथोनी एक बहुत अच्छे और सख्त ट्रेनर है. कुछ भी हो सकता है.” आपको अनुपम की यह तवीर कैसी लगी हमे अपनी राय जरुर दें.

He is BACK.:) #Fitness #TiringButGreatFeeling #Anthony #Shape #JoyOfExercises

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher) on

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.