अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा का 18 साल बाद टूटा रिश्ता, कानूनन हुए दोनों अलग

Arbaaz Khan and Malaika Arora's broken relationship after 18 years

अरबाज़ खान और मलिका अरोरा खान दोनों के रिश्तों में खटास काफी दिनों से चल रही थी. लेकिन कल यानि 11 मई को दोनों कानूनी तरीके से अलग हो गए है. पिछले साल ही दोनों ने एक दुसरे से अलग होने का फैसला ले लिया था. इतना ही नहीं दोनों ने बांद्रा के फैमिली कोर्ट में दोनों तलाक लेने की अर्जी भी लगाई थी. ख़बरों की माने तो दोनों के रिश्तों में कुछ भी सही नहीं चल रहा था इसलिए दोनों ने आपस में सलाह करके तलाक लेने का फैसला कर लिया था. कल कोर्ट ने दोनों के तलाक को मंजूरी भी दे दी है. बता दें की कोर्ट के नियम के मुताबिक दोनों को 6 महीने का समय दिया गया था, आपस सलाह से करके दोनों फिर से एक साथ हो जाएँ. हालांकि तलाक लेने के फैसले के बाद से ही मलिका अरोरा खान अपने और अरबाज़ के बेटे अरहान को लेकर पहले ही घर छोड़कर जा चुकी थी. लेकिन दोनों को एक साथ कई बार देखा गया है.

बता दें दोनों की शादी को करीबन 18 साल पुरे हो चुके है. पता दोनों के रिश्ते पर किसकी तलवार चल गयी कि इतने दिनों की शादी कुछ दिनों में टूट गई. अरबाज़ को मलिका से एक बेटा भी है. जिसका नाम अरहान है और अरहान की उम्र इस समय 13 साल है. हालही में अरहान का जन्मदिन भी मनाया गया है. जिसमे पूरा खान परिवार मौजूद था. परसों यानि बुधवार को दोनों अपने बेटे अरहान के साथ जस्टिन बीबर के लाइव कॉन्सर्ट में भी शामिल हुए थे. ख़बरों की माने तो कोर्ट ने दोनों के तलाक को मंजूरी देते हुए कहा की अरहान अपनी माँ मलिका अरोरा खान के साथ ही रहेंगे और उनके पिता अरबाज़ उनसे कभी भी मिल सकतें है इसमें उन पर किसी भी प्रकार की कोई बंदिश नहीं होगी.

मलिका और अरबाज़ की शादी साल 1998 में हुई थी. शादी होने के चार साल बाद यानि 2002 में उनके घर में नन्हे मेहमान ने दस्तक दी थी. जी हाँ जिसका नाम अरहान है. वैसे दोनों के बीच हुए तलाक के लिए अर्जुन कपूर जो जिम्मेदार माना जा रहा है. हालांकि अभी कुछ दिनों पहले अरबाज़ को भी के रोमानिया की लड़की के साथ डेट करते हुए देखा गया था. अरबाज़ ने उनको अपनी फ्रेंड बताया है. बात करें दोनों के तलाक की इसमें कोई नयी बात नहीं है. इससे पहले हालही में ऋतिक रोशन और सूजैन खान का भी तलाक हुआ है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here