सवर्ण चेतना सभा के अल्पसंख्यक सभा के प्रदेश अध्यक्ष बने आरिफ खान शानू

हरदोई- समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव एवं राज्यसभा सांसद नरेश अग्रवाल के करीबी और मुन्ने मियां चौराहा निवासी समाजवादी पार्टी के नेता आरिफ खान शानू को सवर्ण चेतना सभा उ प्र का अल्प संख्यक सभा का प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किया गया है।

Arif Khan Shanu

उनको संगठन के प्रभारी संजीव मिश्र के निर्देश पर उत्तर प्रदेश के प्रदेश अध्यक्ष आदर्श दीपक मिश्र के माध्यम सवर्ण चेतना अल्पसंख्यक सभा का प्रदेश अध्यक्ष, मनोनित किया गया है। स्वर्ण अल्पसंख्यक सभा के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष आरिफ खान शानू की जनपद के प्रमुख समाजसेवी के रुप में भी पहचाने जाते है। और समाजिक कार्यो में बढ चढ कर हिस्सा भी लेते है और वो कई सामाजिक संगठनों से भी जुड़े हुए है।

एक समाजवादी पार्टी में युवा वर्ग से अल्पसंख्यक चेहरा भी माने जाते है आरिफ सपा विधायक नितिन अग्रवाल के खासे करीबी माने जाते है। गैर राजनीतिक संगठन सवर्ण चेतना सभा के अल्पसंख्यक सभा के प्रदेश अध्यक्ष पद पर आरिफ खान के मनोनित होने से उनके समर्थकों व शुभचिन्तकों में खुशी की लहर दौड़ गयी है और उन्हें बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है।लोग उनके आवास पर जाके व फोन से बाधाई दे रहे है।

प्रदेश अध्यक्ष आदर्श दीपक मिश्र सवर्ण चेतना सभा ने बताया कि हरदोई जिले से आरिफ खान शानू के अल्पसंख्यक सभा का प्रदेश अध्यक्ष पर हुए मनोनयन से सभा को मजबूती मिलेगी। अल्पसंख्यक सभा के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष आरिफ खान शानू ने बताया कि जिस प्रकार से सभा ने उनको जिम्मेदारी उन्हें सौंपी है उस पर खरा उतरने का वह हर संभव प्रयास करेंगे।

[स्रोत- लवकुश सिंह]PhirBhiNews Whatsapp Banner

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here