अर्जुन कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘हॉफ-गर्लफ्रेंड’ का ट्रेलर हुआ रिलीज़, देखे वीडियो!

Arjun Kapoor and Shraddha Kapoor's 'Half-Girlfriend' trailer released, watch video

बॉलीवुड के एक्टर अर्जुन कपूर और आशिकी गर्ल श्रद्धा कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘हॉफ गर्लफ्रेंड’ का ट्रेलर आज यानि 10 अप्रैल को sरिलीज हो चुका है. ट्रेलर इतना शानदार है की अप्प खुद को दुबारा देखने के लिए रोक नहीं पाएँगे. मशहूर लेखक चेतन भगत की एक नॉवेल ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ पर आधारित है. बता दें इस फिल्म की भारत के कई अलग-अलग स्टेट्स के अलावा अमेरिका में कई लोकेशन्स पर शूट की गई है. रोमांटिक लव स्टोरी पर बनी इस फिल्म में कॉलेज लाइफ का प्यार और उस प्यार को पाने के लिए अर्जुन की तड़प साफ़ दिखाई दे रही है. अगर ट्रेलर की बात करें तो महज 2 मिनट 42 सेकेंड के इस ट्रेलर में सब कुछ देखने को मिल गया है. वैसे जिन्होंने इस नॉवेल को पढ़ रखा है. वो लोग इस फिल्म को देखने से खुद नहीं रोक पाएँगे.

बता दें इस फिल्म अर्जुन कपूर एक बिहारी लड़के यानि माधव और श्रद्धा कपूर यानि रिया मॉडर्न लड़की का मुख्य किरदार निभाते नजर आएँगे. दोनों पहली बार एक साथ काम करें है. इस फिल्म के निर्देशक मोहित सूरी ने इस नॉवेल में कुछ बदलाव भी किये है. बालाजी मोशन पिक्चर्स के बैनर तले बन रही यह फिल्म 2017 की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है. हालही में इस फिल्म से रिलेटेड एक पोस्टर भी सामने आया है जिसमे श्रद्धा और अर्जुन एक दुसरे को लिप किस करते हुए नजर आ रहे है. यह पहली होगा की ऑन स्क्रीन पर दोनों किस करते हुए नजर आ रहें है. वैसे अर्जुन कपूर दूसरी बार चेतन भगत की नॉवेल पर आधारित फिल्म में काम कर रहें है. वही श्रद्धा कपूर निर्देशक मोहित सूरी के साथ पहले भी काम कर चुकी है दोनों ही फिल्मे सुपरहिट साबित हुई.

बता दें अर्जुन कपूर ने बिहारी भाषा को सिखने के लिए करीबन 10 दिन बिहार में बिताये थे. ताकि उन्हें शूटिंग करते समय बिहारी भाषा को लेकर किसी भी दिक्कत का सामना न करना पड़े. इस ट्रेलर के बेकग्राउंड में जो म्यूजिक और गाना चल रहा वो भी गजब का है. श्रद्धा और अर्जुन इस फिल्म में बास्केटबॉल भी खेलते हुए नजर आएँगे इसके लिए उन्होंने ट्रेनिंग भी ली है. अगर देखा जाए तो श्रद्धा की पिछली दोनों फिल्मे बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल दिखने में नाकामयाब रही है. हालांकि अर्जुन की फिल्म ‘की एंड का’ भी फ्लॉप रही. इसलिए श्रद्धा और अर्जुन से इस फिल्म को लेकर काफी उमीदे है. यह फिल्म इस साल 19 मई 2017 को रिलीज़ हो रही है. वैसे इस जोड़ी को बड़े पर्दे पर देखने के लिए दोनों के फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहें. आपको यह ट्रेलर कैसा लगा हमे अपनी राय जरुर दें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here