अरविंद केजरीवाल की फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज, वीडियो देखे

आम आदमी पार्टी के अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल की फिल्म का ट्रेलर कल रिलीज हो चुका है और जिस को लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. फिल्म के ट्रेलर को देख कर पता चलता है कि यह फिल्म वास्तविक घटनाओं पर आधारित फिल्म है जिसको वास्तविक और छोटी छोटी वीडियो क्लिप को जोड़कर बनाया गया है इस फिल्म में आपको अरविंद केजरीवाल भाषण देते भी नजर आएंगे जो उन्होंने अपने वास्तविक जीवन में दिए हैं.Arvind Kejriwal[Image Source: DNA]

ट्रेलर में यह देखने को भी मिलता है कि किस प्रकार उन्होंने पार्टी बनाई 2013 से लेकर उनके राजनीतिक जीवन तक का सफर इस फिल्म में फिल्माया गया है. यह फिल्म अभी तक की सारी फिल्मों से थोड़ा हटकर नजर आएगी क्योंकि फिल्म में वास्तविकता बहुत ज्यादा दिखाई गई है.

[ये भी पढ़ें: ‘वीरे दी वेडिंग’ का पहला पोस्टर हुआ रिलीज, ग्लैमर लुक में नजर आई करीना]

जनता ने उनसे क्या वादे किए और उन्होंने जनता से क्या वादे किए यह भी स्पष्ट रूप से इस ट्रेलर में नजर आ रहा है किस प्रकार मशहूर कवि कुमार विश्वास आम आदमी पार्टी के साथ कदम से कदम मिलाने को तैयार होते हैं इस प्रकार जनता पार्टी बनाने के लिए अरविंद केजरीवाल के साथ खड़ी हुई है.

ट्रेलर देखने से तो यही पता चलता है कि 2013 से मतलब आम आदमी पार्टी के बनने से उसके राजनीतिक क्षेत्र में जाने तक का सफर इस फिल्म में बहुत ही अच्छे तरीके से फिल्माया गया है. अरविंद केजरीवाल के साथ हुए अभद्र व्यवहार और उनके राजनीतिक जीवन के उतार-चढ़ावों का एक अच्छा चित्रण यहां पर देखने को मिलेगा.

17 नवंबर को रिलीज होने वाली इस फिल्म के बाद जनता के मन में अरविंद केजरीवाल के खिलाफ जो ग़लतफ़हमियां है वह काफी हद तक दूर हो सकेंगी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here