एक समय ऐसा आया, जब अनुष्का के सामने रो पड़े थे कोहली

इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली और बॉलीवुड की अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने 11 दिसंबर को इटली के टस्कनी शहर में शादी रचा ली है. इन दोनों की शादी की खबरें इतनी अचानक से सबको मिली कि किसी को विश्वास ही नहीं हो रहा है जैसे ही विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने अपने ट्विटर हैंडल से अपनी शादी की फोटो अपलोड करके यह जानकारी अपने फैंस को दी तो सब के सब हैरान रह गए, उसके बाद से उन्हें सोशल मीडिया पर शादी की बधाई दी जा रही है. इस बीच आपको हम एक ऐसी जानकारी बताने जा रहे हैं जो शायद आप जरूर जानना चाहेंगे. एक समय ऐसा आया था जब खुद विराट कोहली अनुष्का शर्मा के सामने रो पड़े थे.Virushkaजब मिली थी टेस्ट कप्तान बनने की खबर

विराट कोहली भी इस बात का अपने इंटरव्यू में कई बार खुलासा कर चुके हैं कि अनुष्का शर्मा उनके लिए लकी गर्ल है. स्टार स्पोर्ट्स को दिए गए एक इंटरव्यू में विराट कोहली ने इस बात का खुलासा किया, जब उन्हें टीम इंडिया का टेस्ट कप्तान बनने की खबर मिली थी तब अनुष्का शर्मा उनके साथ थी. मेलबोर्न टेस्ट से पहले नियमित कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने की घोषणा कर दी थी इसके बाद भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने विराट कोहली को टेस्ट टीम की कमान सौंपने का फैसला किया और उन्हें इस बात की जानकारी फोन करके बताएं क्योंकि उस समय विराट कोहली मोहाली में अनुष्का शर्मा के साथ अपना समय बिता रहे थे.

विराट कोहली ने अपने इंटरव्यू के दौरान बताया कि जब उन्हें फोन करके यह बताया गया कि वह भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान नियुक्त किए गए हैं और जैसे उन्होंने फोन रखा और यह खुशखबरी अनुष्का शर्मा को बताई तो उस समय मेरी आंखों से आंसू आ गए थे क्योंकि मेरे लिए यह पल बहुत ही खास रहा था मैंने अपनी जिंदगी में कभी यह नहीं सोचा था कि मैं भारतीय टीम का कप्तान बनूंगा. इस खूबसूरत पल में अनुष्का शर्मा मेरे साथ थी यह मेरी जिंदगी का सबसे खूबसूरत पलों में से एक पल था जिसे मैं हमेशा याद रखूंगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here