दूसरे मैच से पहले भारतीय टीम डेविड वॉर्नर को आउट करने की चिंता छोड़ दे: कुलदीप यादव

भारतीय टीम के स्पिनर चाइनामैन कुलदीप यादव ने बेहद ही चौकाने वाला बयान दिया है. हालांकि इस बयान से भारतीय क्रिकेट टीम को और भारतीय क्रिकेट फैन को काफी खुशी होगी क्योंकि कुलदीप यादव ने ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर के बारे में कुछ ऐसा ही बयान दिया है जिसे जानकर आप खुशी से झूम उठेंगे.Kuldeep Yadav

[Image Source: Jan Prahari Express]

डेविड वॉर्नर के आउट होने की चिंता छोड़ दें

भारत के युवा स्पिनर गेंदबाज कुलदीप यादव ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ रविवार को खेले गए पहले मैच में जिस तरह से सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर को आउट किया उसके बाद उनका मानना है कि वह डेविड वॉर्नर को मैच में कभी भी आउट कर सकते हैं. उनका यह मानना है डेविड वॉर्नर मेरी गेंद पर अच्छी तरह से नहीं खेल पाते हैं और मैं उन्हें कभी भी आउट कर सकता हूँ.

कुलदीप यादव ने अपने बयान में कहा “डेविड वॉर्नर मेरी गेंद को अच्छे से नहीं खेल पाते हैं यह मुझे महसूस होता है जब मैं उन्हें गेंदबाजी करता हूँ इसलिए मेरा यह मानना है और यह मुझे लगता है कि मैं उन्हें मैच में कभी भी आउट कर सकता हूँ. डेविड वॉर्नर को गेंदबाजी करते हुए मुझे कभी भी कोई दिक्कत नहीं होती है मैं कोई दबाव महसूस नहीं करता हूं जबकि डेविड वॉर्नर जब मेरी गेंदों का सामना करते हैं तो वह दबाव महसूस करते हैं और खुलकर नहीं खेल पाते”.

स्टीव स्मिथ को गेंदबाजी करना आसान नहीं

कुलदीप यादव से जब पूछा गया कि ऑस्ट्रेलिया में ऐसा कौन सा खिलाड़ी है जिसे आपको गेंदबाजी करने में दिक्कत आती है या आप दबाव महसूस करते हैं.

इस पर कुलदीप यादव ने जवाब दिया कि मुझे ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ को गेंदबाजी करते हुए काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है क्योंकि जिस तरह स्टीव स्मिथ खेलते हैं वह गेंदबाज को जल्दी भाप जाते हैं और उन्हें गेंद करना आसान नहीं होता.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here