भादरा के समाजसेवी ने चूरू में बजाया चुनावी बिगुल

भादरा के अग्रणी समाजसेवी हाजी दाऊद कुरेशी ने चूरू में अपना चुनावी बिगुल बजा दिया है। चूरू की राजगढ़ तहसील में स्थित इस्लामिया मदरसा में हुए हाजी दाऊद कुरैशी के लिए सम्मान समारोह में चूरू लोकसभा के लिए चुनाव लड़ने के बारे में बता कर अपना चुनावी बिगुल बजा दिया। यह सम्मान समारोह अखिल भारतीय जमेतूल कुरेश के राजस्थान प्रदेश अध्यक्ष एवं प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य बनाए जाने के अवसर पर किया गया था। haji daud kuraishiअपने सम्मान समारोह में कुरेशी ने कहा कि मैंने समाज सेवा को हमेशा ही मुख्य लक्ष्य रखा है। तथा हमेशा पीड़ित जरूरतमंद लोगो की मदद करता आया हूँ। भादरा की जनता से मिले प्रेम एवं सहयोग से मुझे भादरा नगरपालिका चुनाव में भारी बहुमत से जित मिली और मैं आपको बता दें कि राजस्थान में भादरा पहला ऐसा कस्बा था, जिसमे सबसे पहले सीवरेज का कार्य हुआ।

हाजी दाऊद कुरेशी ने कहा कि मेरे लिए धर्म जाति कोई मायने नही रखती है। मुझे सिर्फ विकास और समाजसेवा ही दिखाई देता है। आप खुद जाकर भादरा की बदलती तस्वीर देख सकते है। भादरा की आवाम से हमारे द्वारा करवाये गये कार्य के बारे में जान सकते है। वो खुद आपको बताएंगे कि हमने कितना विकास करवाया है। और वही विकास मै चूरू जिले का करवाना चाहता हूँ। ताकि चूरू प्रदेश में अपना अलग आयाम स्थापित करे।

अगर आला कमान ने मुझे टिकट दी,तो चूरू लोकसभा क्षेत्र से मै सासद का चुनाव लडूंगा। एवम 36 कोमो को साथ लेकर चलूँगा। एवं उनके विकास के लिए हमेशा तत्तपर रहूगा। मै हमेशा सामाजिक सहोदर्य बनाकर, जन भावना का सम्मान करते हुए काम करूँगा। इस मौके पर युवा कांग्रेस के प्रदेश सचिव सिकन्दर जाटू, पूर्व पार्षद महेन्द्र दिनोदिया, सेवा दल के रमजान खां, हमीद दायमा आदि के साथ समाज के गणमान्य लोग एवं समर्थक मौजूद रहे।

[स्रोत- विनोद रुलानिया]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here