बिगबॉस सीजन ९ की याद ताज़ा हो गयी

बिगबॉस का कोई भी सीजन हो कुछ न कुछ मजेदार जरूर होता है और सीजन में कुछ ऐसी यादें छोड़ जाता है की सब अगले सीजन का इंतज़ार करते है.ऐसा ही हाल कुछ सीजन ११ का भी है. रोज़ रात १०.३० बजते ही कोर्स चैनल का स्क्रीन लगभग सही के घर शुरू होता है और सभी कंटेस्टेंट्स के उस दिन की दिनचर्या का लुफ्त उठाते है और आपस में उनकेलिए टिपण्णी भी देते है.सिर्फ २ दिन बचा है सीजन ११ के फाइनलिस्ट का नाम जानने के लिए.

Big boss 9और ऐसे में साल २०१५ बिगबॉस ९ के कंटेस्टेंट ने आज reunion किया और रोशेल ने इंस्टाग्राम और ट्विटर  पे अपनी पुनर्मिलन की पिक्चर पोस्ट करि.

इस पिक्चर में उनके बॉयफ्रेंड टीवी एक्टर कीथ सेक्वेरा, एक्ट्रेस मंदना करीमी और रियलिटी स्टार कपल प्रिंस नरूला और युविका चौधरी दिखे जो बिगबॉस के घर में उनके साथ थे.बिग बॉस सीजन 9 में किश्वर मर्चेंट और सुअयेश राय जैसे सेलिब्रिटी प्रतियोगिताओं ने दिसंबर, २०१६ में शादी की, अमन वर्मा जो कि एकता कपूर की दैनिक सीरियल क्यूंकी सास भी कभी बहू थी,में दिखे साथ ही अभिनेत्री रिमी सेन भी इस सीजन का हिस्सा थी.
सीजन ९ में प्रिंस नरूला कंफ्यूज थे की उनकी गर्लफ्रेंड की चॉइस कौन हो युविका चौधरी या नोरा फ़तेहि जो अन्य वाइल्ड कार्ड एंट्रीज के साथ आयी थी प्रिया मालिक और ऋषभ सिन्हा, सभी जानते है उनकी चॉइस युविका ही थी .

बिग बॉस ११ का आयोजन रविवार को होगा और सलमान खान और अक्षय कुमार ने सेलिब्रिटी प्रतियोगिताओं विकास गुप्ता, शिल्पा शिंदे, हिना खान और गैर-सेलिब्रिटी प्रतियोगी पुनेश शर्मा में से विजेता घोषित करेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here