Video: कैमरे में कैद हुई बीजेपी नेता की शर्मनाक हरकत, ड्राइवर को पीटते नेता का वीडियो वायरल

एक तरफ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश को संवारने में लगे हुए हैं तो वहीं उनके पार्टी के नेता उनके इस मिशन में शामिल होने का नाम ही नहीं ले रहे हैं. हाल ही में एक बीजेपी नेता का वीडियो सामने आया है जिसमें नेता ने एक ट्रक ड्राइवर को बुरी तरह से पीटा और पीटते हुए नेता का वीडियो पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया और यह घटना 4 फरवरी की है.BJP leader Dayashankar Singh thrashing truck driver बीजेपी नेता दयाशंकर सिंह ने ट्रक ड्राइवर को माराआपकी जानकारी के लिए बता दें कि जौनपुर में बीजेपी नेता दयाशंकर सिंह ने एक ट्रक ड्राइवर को पेट्रोल पंप पर जमकर पीटा इस घटना में दयाशंकर सिंह के साथ उनके दो अन्य साथी भी शामिल थे. यह पूरा वाक्य पेट्रोल पंप पर लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया और वीडियो वायरल होने पर इस बात का खुलासा हुआ.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ट्रक ड्राइवर को बीजेपी नेता ने ओवरटेक के दौरान टक्कर मारने के आरोप में ड्राइवर को पीटा. गौरतलब हैं कि वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि किस प्रकार नेता और उसके अन्य दो साथी ट्रक ड्राइवर से मारपीट कर रहे हैं.

उधर ट्रक ड्राइवर नरेंद्र का कहना है कि दयाशंकर अचानक से आए और मुझे मारने लगे उन्होंने अपनी Scorpio से रोड निकालकर मेरे ट्रक के शीशे भी तोड़ डाले और जो मेरे पास मालिक का 62 हजार का नगद पैसा था वो भी लेकर चले गए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here