गाजियाबाद में BJP नेता गजेंद्र भाटी को दिनदहाड़े गोली मारकर मौत के घाट उतारा

शनिवार को उत्तर प्रदेश के जिला गाजियाबाद में बीजेपी के नेता गजेंद्र भाटी पर बाइक सवार बदमाशों ने गोलियां बरसाईं. गजेंद्र भाटी के साथ उनके साथी बलवीर चौहान BJP के मंडल अध्यक्ष हैं दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया किन्तु गजेंद्र भाटी ने दम तोड़ दिया. जबकि बलवीर चौहान की स्थिति नाजुक बताई जा रही है और उनका इलाज गाजियाबाद के निजी अस्पताल में कराया जा रहा है.Crime

ये घटना गाजियाबाद के खोड़ा इलाके में शाम के 3 बजे के आसपास की है वारदात खोड़ा थाना क्षेत्र के पुस्ता रोड के पास हुई गजेंद्र भाटी और उनके साथी खोड़ा नगरपालिका के चुनाव की तैयारी में लगे हुए थे. रास्ते में कुछ बाइक सवार बदमाशों ने उन पर अंधा-धुंध गोली बरसाई, गोली लगने से गजेंद्र भाटी की अस्पताल ले जाते हुए मौत हो गई.

इसके बाद घटनास्थल पर पुलिस पहुंची जिन्होंने कुछ लोगों से वहां पूछताछ की इसके बाद पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की पड़ताल शुरू कर दी है.

बताया जा रहा है ये चुनावी रंजिश की बजह से हुआ है किन्तु पुलिस की माने तो ये के आपसी दुश्मनी भी हो सकती है अभी कुछ कहना ठीक नहीं होगा असल में बात क्या है घटना के बाद आसपास के लोग डरे हुए है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here