बिलग्राम मल्लावाँ से भाजपा विधायक को सीएमओ ने अपने दफ्तर में बंधक बनाया

हरदोई- भाजपा विधायक को एनम(ANM) की तैनाती के लिये भारी पड़ गया जब उन्हे सीएमओ ने खुद अपने दफ्तर में ही बंधक बना लिया मामले की जानकारी होते ही हड़कम्प मच गया और अधिकारियो को जानकारी होते ही कि विधायक को सीएमओ ने अपने दफ्तर में कैद कर लिया तो तुरंत ही अधिकारियो ने सीएमओ आफिस की ओर कूच किया तो वही पर जब खबर विधायक के समर्थको को लगी तो वो भी सीएमओ आफिस पर पहुचे तो वहाँ पर विधायक को बंधक बना देख हंगामा होने लगा.बिलग्राम मल्लावाँ से भाजपा विधायक को सीएमओ ने अपने दफ्तर में बंधक बनायापुलिस ने विधायक को चैनर का ताला खुलवा कर बाहर निकाला विधायक का कहना है कि अधिकारियो का व्यवहार ठीक नही है और मेरे लेटर पैड पर कोई सुनवाई नही की गई. मै अपने लेटर पैड पर कोई कार्यवाही नही की जाने पर जानकारी माँगी तो सीएमओ ने कोई जानकारी दी और और मुझे मंत्री का पहले से ही लेटर होने की बात कही।

विधायक और सीएमओ के बीच विवाद होने लगा और सीएमओ ने विधायक को अपने ऑफिस में ही कर्मचारियो से कह कर बंधक बना दिया। सीएमओ ने कहा की विधायक ने गाली गलौज की और जबरन काम करवाने के लिये दबाव बना रहे थे और फर्जी तरीके से बंधक बनाने का नाटक किया है और उनके ही समर्थको ने बाहर से ताला डाल दिया।

सीएमओ पीएन चतुर्वेदी के अनुसार विधायक एक एनम की पोस्टिंग के लिये द्बाव बना रहे थे अपने क्षेत्र मे कराने के लिये जबकि मल्लावा में कोई स्थान खाली न होने के कारण नही किया जा सकता है इस पर विधायक भड़क उठे।

[सरपट- लवकुश सिंह]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here