BJP MLA ने जनसंख्या पर हिंदुओं से कहा आपको छूट है…रुकना मत

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर के खतौली से भाजपा विधायक विक्रम सैनी ने विवादित बयान देते हुए जनसंख्या नियंत्रण पर कहा कि जब तक जनसंख्या नियंत्रण के लिए कोई कानून नहीं बनता है तब तक हिंदुओं को रुकना नहीं चाहिए.BJP MLA Vikaram Sainiआपकी जानकारी के लिए बता दें कि जनसंख्या नियंत्रण के लिए आयोजित एक कार्यक्रम में बीजेपी विधायक विक्रम सैनी को बुलाया गया था जिसमें केंद्र सरकार के स्लोगन ‘हम दो हमारे दो’ पर भी फोकस रखा गया था मगर विक्रम सैनी मंच पर आते ही एक तरफा बयानबाजी करने लगे.

‘हम दो हमारे दो’ स्लोगन पर बयानबाजी करते हुए विक्रम सैनी ने कहा कि हमने तो केंद्र सरकार का यह फैसला मान लिया इतना ही नहीं हमने तो हम दो हमारे एक भी जारी कर दिया मगर अन्य लोग ‘हम दो हमारे 18’ हम ‘दो हमारे पच्चीस’ पर तुले पड़े हैं.

विक्रम सैनी की बयानबाजी साफ तौर पर एक समुदाय विशेष के लिए BJP के बड़बोले विधायक इतने पर ही नहीं रहे उन्होंने वहां मौजूद जनता के समर्थन में कहा कि नियम कानून बनेगा तो सभी के लिए बनेगा और जब तक नियम कानून नहीं बनते हैं तब तक हिंदू भाइयों तुम्हें छूट है इतने पर पर मत रुकना कानून बनेगा तो सभी के लिए बनेगा.

बीजेपी के विधायक मैं यहां मर्यादा को जूते की नोक पर रखते हुए अपनी व्यक्तिगत बातों को भी साझा किया तथा अपनी पत्नी को भी गाली दी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here