भाजपा महिला नेत्री के बिगड़े बोल कांग्रेस सांसदों को कहा गीदड़

हरदोई- सत्ता की खुमारी में चुर भाजपा महिला नेत्री के बोल बिगड़ गये उन्होने ने सोशल साईट पर एक पोस्ट की है जिसमे उन्होने ने प्रधानमंत्री मोदी को शेर और कांग्रेस सांसदो को गीदड़ कहा जिससे जिले में एक बार फिर से राजनीतिक हलचल बढ़ गई।

भाजपा महिला नेत्री के बिगडे बोल कांग्रेस सांसदो को कहा गीदड़

बताते चले हरदोई जिले की माधौगंज नगर पंचायत से भाजपा प्रत्याशी रही पुजा मिश्रा ने अपने फेसबुक एकाउण्टपर पोस्ट करते हुए लोकसभा में मोदी के भाषण को शेर की दहाड़ कहते हुए लिखा है कि शेर की दहाड़ से दहले 45 कांग्रेसी गीदड़ जिसके बाद उनकी इस पोस्ट को जिले के कांग्रेस के कार्यकर्ताओ ने विरोध शुरु होगा गया।

बोले कांग्रेस के जिलाध्यक्ष

हरदोई कांग्रेस के कार्यवाहक जिलाध्यक्ष आशीष कुमार सिंह ने कहा की भाजपा नेता हमेशा उल्टा सीधे बयान दिया करते है जिस प्रकार से पूजा मिश्रा ने बयान दिया वो काफी निंदनीय है और लोकतंत्र में इस प्रकार से किसी का अपमान करना उचित नही और लोकसभा 2019 में जनता इनको मुह तोड़ जवाब देगी।

पुजा जी जिस प्रकार का बयान दिया है मै उनको बताना चाहता हूँ की आप भी जनता के बीच जा चुकी है और जनता ने आपको सिर्फ 178 वोटो में समेट कर रख दिया था। आप ये क्यो भुल गई की लोकतन्त्रिक देश में इस प्रकार के बयान का जवाब जनता ही देगी। जिलाध्यक्ष ने भाजपा महिला नेत्री से माफी माँगने को कहा है।

[स्रोत- लवकुश सिंह]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here