रिलीज हुआ ‘बोस डेड/अलाइव’ का टीज़र, राजकुमार राव को बोस के लुक में देखकर ताज़ा हो जाएंगी पुरानी यादें

नेताजी सुभाष चन्द्र बोस एक ऐस नाम है जिसे शायद ही कोई हिंदुस्तान में रहने वाला जनता ना हो. भारतीयों को आजादी दिलाने में इस महानायक का बहुत बड़ा योगदान रहा है. लेकिन आज तक नेताजी की मौत का सच कोई नहीं जान पाया है. वैसे तो नेताजी के जीवन पर आधारित कई फ़िल्में भी बन चुकी है. लेकिन सभी फिल्मों में अलग अलग तरह से उनकी मौत का सच सामने आया है. इस बात का पता आज तक कोई नहीं लगा पाया की आखिर में उनकी मौत का सच क्या है.Boss  dead Alive

सरकार का दबा है की 18 अगस्त 1945 को ताइवान में हुए विमान हादसे में उनकी जान गयी थी, लेकिन इस बात का मुक्म्बल सच आज तक सामने नहीं आ पाया है. अब बात करें बॉलिवुड के अभिनेता राजकुमार राव की वेब सीरीज ‘बोस डेड/अलाइव’ का टीजर सामने आ गया है. कल आजादी को 70 साल पुरे हो जाएँगे ऐसे इस सीरीज के मेकर्स ने एक दिन पहले ही टीज़र को रिलीज़ कर दिया है. राजकुमार ने इस लुक में खुद को फिट बैठाने के कैफ मेहनत की है. उनकी यह मेहनत इस टीज़र देखने के बाद साफ़ नजर भी आती है.

बता दें इस वेब सीरीज को राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता डायरेक्टर हंसल मेहता डायरेक्ट कर रहें है. नेताजी के लुक में फिट होने के राजकुमार ने पहले तो वजन घटाया और फिर उसके बाद वजन बढाया भी था. जिसकी एक तस्वीर उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपने फैन्स के साझा की थी. इस लुक के लिए राजकुमार को अपना आधा सर गंजा भी करवाना पड़ा था. राजकुमार ने एक इंटरव्यू के दौरान यह भी कहा था की. “ मैं बहुत खुशकिस्मत हूँ की मुझे नेताजी का किरदार निभाने का मौका मिला. उन्होंने यह भी कहा इस किरदार को करते समय मुझे उनकी जिंदगी की बहुत सी परिस्थितियों ने हैरान कर दिया था और में खुश इसलिए भी हूँ की इससे लोगों को उनकी ज़िन्दगी के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानने को मिलेगा.”

इस वेबसीरीज का ट्रेलर 18 अगस्त को रिलीज़ किया जाएगा. इस समय राजकुमार अपनी आने वाली फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ के प्रमोशन के चलते काफी बिजी चल रहें है. उनकी इस फिल्म का निर्देशन अश्वनी अय्यर तिवारी ने किया है. यह फिल्म 18 अगस्त 2017 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. वैसे आपको इस वेबसीरीज का यह टीज़र कैसा लगा हमे अपनी राय जरुर दें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here