बॉक्स ऑफिस अपडेट: फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ की मिठास दूसरे वीकेंड भी रही बरकरार, देखिए आंकड़ें

आयुष्मान खुराना, राजकुमार राव और कृति सनन स्टारर फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ की मिठास कम होने का नाम नहीं ले रही है. अब ऐसे में मुझे एक कहावत याद आती है, हर किसी को उतना ही मिलता है जितना उसकी किस्मत में है.

Bareilly Ki Barfi

अब आप यह सोच रहे होंगे की आखिर मेने ऐसी बात क्यों बोली, तो बता दूँ की जहाँ बड़े बड़े स्टार शाहरुख़ खान और सलमान खान की इतनी फैन फोल्लोविंग होने के बावजूद भी उनकी फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर औंदे मुह गिर पड़ी. वही इस फिल्म ने अपने बजट से ज्यादा कमाई करके इस फिल्म को हिट साबित कर दिया है.

[ये भी पढ़ें : आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ अब हॉगकॉग में भी मचा रही है धमाल, देखें आकड़ें]

बता दें ट्रेड एक्सपर्ट तरन आदर्श ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर ट्वीट करके फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ के आकड़ों को साझा किया हैं. अब फिल्म के दुसरे वीकेंड की कमाई की बात करूँ तो फिल्म ने 5.20 करोड़ रुपये की कमाई की है. फिल्म की अब तक पूरी कमाई की बात करें तो यह फिल्म अब तक 23.92 करोड़ रुपये का कारोबार करने में सफल रही है. बता दूँ फिल्म ने दुसरे वीकेंड में शुक्रवार को 1.15 करोड़ की, शनिवार को 1.75 करोड़ रुपये की और रविवार को 2.30 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की है.

[ये भी पढ़ें : डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह की वजह से आलिया भट्ट की मुसीबतें बढ़ी, जानने के लिए पढ़े पूरी खबर]

फिल्म का निर्देशन अश्विनी अय्यर तिवारी ने किया है. इस फिल्म को सबसे ज्यादा फायदा पॉजिटिव रिव्यु मिलने की वजह से हुआ है. जिसके बाद यह फिल्म दुसरे वीकेंड में बड़े स्टार्स की मूवी रिलीज़ होने के बाद अपने पैर जमाएँ बैठी है. राजकुमार राव की एक्टिंग इस फिल्म में हर फिल्म की तरह तारीफे काबिल है. वैसे अगर अपने यह फिल्म देखि है तो हम यकीन के साथ कह सकतें है जब आप फिल्म को देखकर सिनेमाघरों से बाहर निकले होंगे तो आपके चेहरे एक प्यारी सी मुस्कान जरुर होगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here