अगर बैलेट पेपर से चुनाव हुआ तो BJP कभी सत्ता में नहीं आएगी: BSP सुप्रीमो मायावती

यूपी निकाय चुनाव में BJP को मिले बहुमत के बाद बहुजन समाजवादी पार्टी सुप्रीमो मायावती ने अपने बयान में कहा कि अगर बैलेट पेपर से चुनाव हुआ होता तो बीजेपी कभी भी सत्ता में नहीं आ सकती थी. एक बार फिर से ईवीएम को दोषी ठहराते हुए बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने बैलेट पेपर का हवाला देते हुए कहा कि चुनाव बैलेट पेपर चुनाव हुआ तो इतना बड़ा बहुमत तो क्या बीजेपी कभी भी सत्ता में नहीं आएगी. MAYAWATI[Image Source: ANI]

गौरतलब है कि BSP को 16 में से मात्र 2 सीटें अलीगढ़ और मेरठ की मिली हैं बाकी सभी सीटों पर बीजेपी ने अपना कब्जा कर लिया है. बहुजन समाजवादी पार्टी मात्र अलीगढ़ और मेरठ से ही जीत हासिल कर सकी. अन्य विरोधी पार्टी एक भी सीट निकालने में सक्षम नहीं रही.

समाजवादी पार्टी और कांग्रेस को बिना खाता खोलने ही संतुष्टि करनी पड़ी. केवल बहुजन समाजवादी पार्टी ही बीजेपी को कुछ हद तक टक्कर दे सकी. ईवीएम को लेकर विधानसभा चुनावों में भी काफी विवाद हो चुका है जिसमें कहा गया कि ईवीएम में गड़बड़ी की गई है और इस बार भी हार से तिलमिलाई मायावती ने फिर से ईवीएम को गलत ठहराते हुए कहा है कि अगर बैलेट पेपर से चुनाव किया जाए तो इतना बड़ा बहुमत तो दूर की बात है BJP सत्ता में कभी भी नहीं आ पाएगी.

खैर जो कुछ भी हो BJP ने निकाय चुनावों में भी बाजी मार ली है और 16 में से 14 सीटों पर अपनी जीत दर्ज कर ली है. जिसके लिए योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में हुई इस जीत पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी योगी आदित्यनाथ से मिलकर उनको बधाई दे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here