बसपा महिला नेता रामलली गिरफ्तार

हरदोई- बसपा की महिला नेता रामलली को कल गिरफ्तार कर लिया गया वो करीब डेढ साल से फरार चल रही थी. उन पर शीशम के चोरी का अरोप के साथ अन्य अरोपो से घिरी रामलली डेढ साल से फरार चल रही थी लेकिन अभी एक साधु के साथ ठ्गी की शिकायत के बाद पुलिस ने रामलली को खोजना शुरु कर दिया और आखिरकार पुलिस रामलली तक पहुँच ही गई.BSP mahila neta Ramlali

कई थानो की फोर्स के साथ महिला इंस्पेक्टर सुधा सिंह ने रामलली को गिरफ्तार कर लिया गया रामलली पर हालहीं में एक साधु ने 12 हजार रुपये की ठगी का मामला पुलिस थाने में दर्ज कराया था और पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर छानबीन शुरु की और बसपा नेता रामलली को गिरफ्तार कर लिया.

[ये भी पढ़ें: हरदोई पुलिस की नई पहल साईकिल से गस्त]

अक्सर विवादो से घिरी बसपा महिला नेता रामलली पर कई अपराधिक मामले दर्ज है उन पर शीशम चोरी का भी आरोप है और कई मामलो के चलते वो फरार चल रही थी साधु के अनुसार रामलली ने उन से उनकी बहु को वापस लाने के नाम पर 20 हजार की मांग की थी इस पर साधु ने 12 हजार रुपये दे दिये थे और बाकी बहु आ जाने के बाद देने को कहा गया था.

[ये भी पढ़ें: हरदोई में शिक्षामित्रो का धरना प्रदर्शन जारी]

इस पर रामलली ने साफ मना कर दिया तो साधु ने कहा कि उनके द्वारा दिया गया 12 हजार रुपया वापस कर दो तो रामलली वापस नही किया और कहा जो करना हो वो कर लो. फिर साधु की शिकायत पर रामलली जो बसपा की महिला मोर्चा की नेता है उनको गिरफ्तार कर लिया गया साथ ही उन पर कई मामले भी दर्ज है जिसकी पुलिस अब जांच करने में जुटी है.

[स्रोत- लवकुश सिंह]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here