कप्तान विराट कोहली को श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में दिया जा सकता है आराम

नवंबर के महीने में भारत और श्रीलंका के बीच सीरीज होने जा रही है जिसमें श्रीलंका की टीम भारत दौरे पर आएगी. कप्तान विराट कोहली की ओर से बेहद ही चौकाने वाला फैसला आया है उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ आराम करने की इच्छा जाहिर की है. ऐसे में देखने वाली बात यह होगी कि क्या विराट कोहली के बिना टीम इंडिया श्रीलंका पर जीत दर्ज कर पाएगी?Virat kohliश्रीलंका के साथ भारतीय टीम दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी जिसके लिए टीम की घोषणा हो चुकी है इस सीरीज में विराट कोहली ही भारतीय टीम का नेतृत्व करेंगे. इसके बाद दोनों देशों के बीच सीमित ओवरों की सीरीज खेली जाएगी जिसमें विराट कोहली को आराम दिया जा सकता है. विराट कोहली ने इसके लिए बीसीसीआई के चयनकर्ताओं को एक चिट्ठी लिखकर अपने मन की बात कही जिसमें उन्होंने कहा उन्हें श्रीलंका के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज में आराम दिया जाए.

विराट को करनी है साउथ अफ्रीका के दौरे की तैयारी

श्रीलंका के साथ सीरीज खत्म होने के बाद भारतीय टीम जनवरी 2018 में साउथ अफ्रीका के दौरे पर जाएगी. कप्तान विराट कोहली का मानना है कि साउथ अफ्रीका के दौरे पर भारतीय टीम की असली परीक्षा होगी क्योंकि पिछले कुछ समय से साउथ अफ्रीका में भारतीय टीम का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा. विराट कोहली चाहते हैं कि इस बार साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में अच्छा प्रदर्शन करके भारतीय टीम जीत दर्ज करें.

[ये भी पढ़ें: हो गया फैसला, इस महीने में शादी करेंगे विराट कोहली और अनुष्का शर्मा]

इसी बात को मद्देनजर रखते हुए चयनकर्ताओं ने भी विराट कोहली पर विश्वास जताया. टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने भी कहां साउथ अफ्रीका के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन करना ही जीत का मंत्र है उन्हें भारतीय टीम पर पूरा भरोसा है इस बार साउथ अफ्रीका में अच्छा प्रदर्शन करेगी और सीरीज जितने भी कामयाब होगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here