मुख्यमंत्री ने नासिक में विकास के एक ब्रांड के रूप में शेल्टर को विकसित करने की अपील की

मुख्यमंत्री श्री देवेन्द्र फड़णवीस, कन्फिडरेशन ऑफ रिअल इस्टेट डेव्हलपर्स असोसिएशन ऑफ इंडिया क्रेडाई, नाशिक में आयोजित शेल्टर -2017 के समापन समारोह में उपस्थित रहे। इस अवसर पर श्री गिरीश महाजन भी उपस्थित थे।maharastra CM devendra fadanvis in a event of nasikमुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य सरकार नाशिक के परिवार के सपने को पूरा करने के लिए क्रेडाई और नासिक नगर निगम के सपने को पूरा करने के लिए सभी पहल करेगी। प्रधान मंत्री की आवास योजना में तेजी लाने के लिए आवश्यक है, उन्होंने कहा राज्य सरकार ने नासिक के सीसीटीवी के लिए पहल की है जल्द ही शहर की यातायात समस्याओं को हल करने के लिए एक बैठक का आयोजन किया जाएगा।

ख्यमंत्री ने आश्वासन दिया कि समृद्धी राजमार्ग के तहत नासिक के लिए ‘समर्पित कनेक्टर’ की मांग को भी सकारात्मक रूप से माना जाएगा। मुख्यमंत्री ने नासिक में विकास के एक ब्रांड के रूप में शेल्टर को विकसित करने की अपील की।maharastra CM devendra fadanvis in a event of nasik(1)भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीजी ने लोगो के लिये प्रधानमंत्री आवास योजना लाकर लोगों एक तोफा दिया है। उस तरह से देश में धीरे धीरे बदल हो रहा है। सब चीज ऑनलाइन हो रही है। इससे हमें एक जगह बैठकर सब मालूम हो रहा है। पेशींन योजना , विमा योजना ,घर घर में चूल्हा शेगडी का वितरण यह सब काम बीजेपी सरकार कर रही है।

उसी प्रकार नाशिक का विकास करणे का सरकार बहुत जल्दी से प्रयास करेंगी और आने वाले दिनों नाशिक का विकास और नाशिक में सीसी टीव्ही पे जल्दी लग जायेंगे .और नाशिक का एक अनोखा विकास देखने को मिलेगा।

[स्रोत- बालू राऊत]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here