महाराष्ट्र राज्य शासन पुलिस दल के पीछे खड़े रहेंगे मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस

महाराष्ट्र राज्य शासन पुलिस दल के पीछे खडे रहेंगे । कायदा और सुयव्स्था रखने का काम पुलिस करती है । ये काम बहुत ही अच्छे तरह से पुलिस निभाते है । और ऐसा काम करने की वजह से महाराष्ट्र राज्य अग्रेसर है । ये बात राज्य के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने 30 वे राज्य पुलिस खेल समारोह मैं कही ।

Devendra Fadnavis

खारघर के सेंट्रल पार्क में इस कार्यक्रम का आयोजन किया था । इस समय महाराष्ट्र राज्य के गृहराज्यमंत्री दिपक केसरकर, पुलिस महासंचालक सतीश माथूर, आमदार प्रशांत ठाकूर, आमदार मंदा म्हात्रे, माजी खासदार रामशेठ ठाकूर, नवी मुम्बई पुलिस आयुक्त हेमंत नगराळे, इसके साथ पुलिस दल के अन्य अधिकारी और खिलाडी बडे पैमाने पे जमा हुए थे ।

मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा की कायदा और सुयव्स्था रखने के साथ लोगों का भी सुरक्षा रखने का काम पुलिस करती है । आने वाले कुछ दिनों में नवी मुम्बई में पुलिस कर्मचारीओ के लिये क्रीडांगण बनाने का निर्देश सिडको को दिया है ।

Devendra Fadnavis

इसके लिये आमदार प्रशांत ठाकूर, आमदार मंदा म्हात्रे आपना पूरा सहयोग देंगे । इस स्पर्धा को महाराष्ट्र राज्य के पुलिस दल के खिलाडी शामील हो गये थे । इसमें 2 हजार 927 पुलिस और 929 महिला पुलिस प्रशिक्षक का सहभाग हो गया था । इसमें पुलिस शिपाई गायक संगपाल तायडे को गाने का मौका मिला था ।

[स्रोत- बाळू राऊत]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here