यूपी निकाय चुनाव में जीत के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में BJP को बहुमत से मिली जीत के बाद योगी आदित्यनाथ ने प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी से दिल्ली में मुलाकात की. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी योगी आदित्यनाथ को उत्तर प्रदेश निकाय चुनाव में भारी जीत के लिए बधाई दी. yogi meets with pm modi[Image Source: ANI]

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के बाद बीजेपी की यह दूसरी बड़ी जीत है जिसमें 16 सीटों में से 14 सीटों पर BJP ने अपना कब्जा जमाया है जबकि 2 सीटों पर बीएसपी ने जीत दायर की है. मेरठ और अलीगढ़ को छोड़ कर सारी सीटों पर बीजेपी का कब्जा कायम है. इतनी बड़ी जीत के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ में प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने भी योगी आदित्यनाथ से मिलकर उनकी इस जीत पर उन्हें बधाई दी है.

उत्तर प्रदेश निकाय चुनावों में समाजवादी पार्टी और कांग्रेस जैसी बड़ी पार्टी भी अपना खाता खोलने से नाकाम रही है हाल ही मैं होने वाले गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर BJP और कांग्रेस जमकर अपना अपना प्रदर्शन दिखा रही है और एक दूसरे के कपड़े उतारने में जरा सी भी कसर नहीं छोड़ रही है जिसके चलते सोमनाथ मंदिर में राहुल गांधी के गैर हिंदू रजिस्टर में हस्ताक्षर किए जाने को लेकर काफी बवाल रहा जिस पर राहुल गांधी ने अपने आप को और अपने परिवार को शिवभक्त भी कहा.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने योगी आदित्यनाथ से मिलकर उनकी इस जीत की सराहना की और आगे भी सत्ता में इसी तरह अपना रुतबा बरकरार रखने के लिए योगी आदित्यनाथ को शुभकामनाएं. आपकी जानकारी के लिए बता देगी यूपी विधानसभा में बीजेपी को मिले भारी बहुमत के बाद योगी आदित्यनाथ को उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाया गया जिनके नेतृत्व में निकाय चुनावों में बीजेपी ने भारी जीत दायर की ओर 16 में से 14 सीटों पर कब्जा जमाया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here