चीकू विराट, अनुष्का शर्मा को ‘नुष्की’ कहकर बुलाते हैं एक शो के दौरान किया था खुलासा

क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड के अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की शादी इस समय भारत की सबसे चर्चित और बड़ी शादियों में गिनी जा रही है 11 दिसंबर को दोनों सेलिब्रिटी ने इटली के टस्कनी शहर में शादी रचाई यह शादी इतनी गुपचुप हुई कि इस शादी की किसी को भनक तक ना लगी खुद विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करके अपनी शादी का कंफर्मेशन दिया. Virushka photoदोनों ने अपने-अपने ट्विटर अकाउंट से अपने फैंस परिवार और दोस्तों का बहुत-बहुत धन्यवाद किया और अपने प्यार को एक पवित्र बंधन में बंधने के बाद अचानक से पूरी दुनिया के सामने इस बात की पुष्टि की जैसे ही उन्होंने ट्विटर पर अपने शादी की एक तस्वीर अपलोड की वैसे ही पूरी दुनिया में तहलका मच गया.

आगे हम आपको बताने जा रहे हैं विराट कोहली अनुष्का शर्मा को क्या कह कर बुलाते हैं, इसी साल दीवाली के त्यौहार के समय विराट कोहली और बॉलीवुड स्टार आमिर खान एक शो के दौरान एक साथ देखे गए दोनों में बातचीत के दौरान विराट कोहली ने आमिर के सामने खुलासा किया उन्होंने अनुष्का शर्मा के बारे में बात करते हुए कहा कि वह अनुष्का को ‘नुष्की’ बुलाते हैं.

साथ ही साथ विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा की तारीफों के पुल बांधे उन्होंने कहा कि ‘नुष्की’ काफी ईमानदार है और उसकी यही आदत सब को अपनी ओर खींचती है मैं भी उनकी इस आदत से काफी प्रभावित होता हूं. विराट कोहली ने कहा मुझे यह पसंद है कि वह एक ईमानदार इंसान हैं और हमेशा मेरी परवाह करती है.

परंतु विराट कोहली ने साथ-साथ ‘नुष्की’ की एक बुराई भी कर दी उन्होंने कहा कि वह हमेशा 5 से 7 मिनट लेट आती है इस चीज से मैं नफरत नहीं करता लेकिन मुझे यह बात पसंद भी नहीं है.

अगर आप विराट कोहली के फैन हैं तो आपको पता होगा विराट कोहली का निकनेम चीकू है उन्होंने इस शो के दौरान यह भी बताया कि उनका नाम चीकू कैसे पड़ा, विराट कोहली ने कहा जब में अंडर-17 में खेल रहा था तो उनके कोच और साथी खिलाड़ी उन्हें खरगोश कहकर बुलाते थे क्योंकि उनके कान बहुत बड़े-बड़े लगते हैं इसीलिए उनका नाम चीकू पड़ गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here